logo-image
लोकसभा चुनाव

नदी में शव तैरता देख पहुंची पुलिस...फिर आगे जो हुआ प्रशासन को भी यकीन नहीं हो रहा है

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शव नदी के किनारे पर आकर लगा हुआ है. पुुलिस शव को निकालने के लिए पहंचती हैं तो पूरी सीन ही बदल जाता है.

Updated on: 11 Jun 2024, 12:39 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को  मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको भी यकीन नहीं होगा. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते पेट पकड़ सकते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शव पानी में तैरते हुए नजर आ रहा है. पूरी घटना का वीडियो तेजी  से वायरल हो रहा है.

नदी के किनारे पर दिखा शव 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी के किनारे पुलिस और कई लोग मौजूद हैं. इस दौरान नदी में देखा जा सकता है कि किनारे पर एक शव तैर रहा है. अब तक तो यह सभी को एक शव ही लग रहा था, लेकिन आगे जो होता है उसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. 

पुलिस भी चौंक जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी किनारे से शव को बाहर निकाला जा रहा है, इसी दौरान शव यानी आदमी उठ जाता है. ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही पुलिस शख्स को खींचती है तो वह उठ जाता है. यानी जो व्यक्ति मरा हुआ दिखाई दे रहा था, वह मरा नहीं था. 

ये भी पढ़ें- चलती कैब में रोने लगा कैब ड्राइवर...लड़की के उड़ गए होश, फिर आगे जो हुआ उस पर किसी को नहीं हुआ यकीन

गर्मी से परेशान था शख्स

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वह गर्मी से परेशान थे, इसलिए पानी में डूबकी लगाकर आराम से सो रहे थे. हालांकि, हमारे पास वीडियो के संबंध में सटीक जानकारी नहीं है, इसलिए पुष्टि नहीं कर सकते हैं. इस वीडियो को लेकर एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे तो लगा कि शव ही है. एक यूजर लिखा कि भाई सच में युवक ने पुलिस को डरा दिया है. आखिर ऐसे कौन करता है? एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने मिल सकता है.