logo-image

जहरीले सांप को किया गांव से बाहर! दादी के लिए था बांये हाथ का खेल! दंग रह गए यूजर्स

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दादी की जाबांजी देख आपका दिमाग भी कुछ पल के लिए सुन्न होने वाला है. सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दादी का वीडियो अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

Updated on: 25 Jun 2022, 09:31 AM

highlights

  • बेयर ग्रि्ल्स की दादी कहकर जाबांजी की तारीफ कर रहे हैं यूजर्स
  • जहरीले सांप को हाथ से ले जाती दादी का वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: अगर अभी तक आपने सिर्फ बेयर ग्रिल्स को ही जंगली जानवरों से खेलते देखा है तो ये वीडियो आपके लिए ही है. सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दादी की जाबांजी देख आपका दिमाग भी कुछ पल के लिए सुन्न होने वाला है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग दादी का वीडियो अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. वायरल वीडियो में दादी एक सांप (Poisonous Snake) को हाथ से पकड़ कर गांव के बाहर ले जाती दिख रही है.

देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)


दादी की जाबांजी का जवाब नहीं
मात्र कुछ सेकंडों के इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स हक्के- बक्के रह गए. बुजुर्ग दादी की फुर्ती और हाथ में जहरीले सांप को खिलौने की तरह पकड़ने से लोग उन्हें बेयर ग्रिल्स की दादी कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो किसी गांव का लग रहा है. जहां एक बुजर्ग महिला सांप को गांव के बाहर ले जाती दिख रही है.

ये भी देखेंः बाजार गई थी नई- नवेली दुल्हन! नहीं लौटी, छानबीन की तो CCTV में प्रेमी संग भागती दिखी

जहरीले कोबरा को नंगे हाथों से पकड़ दिखाया गांव के बाहर का रास्ता
हाल ही में सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. दादी के इस वीडियो पर sudeepchawla एक यूजर लिखते हैं  "dadi ji rocks we all shocked" वहीं एक दूसरी यूजर sans.kruti77 लिखती हैं कि "Dadi khatro k Khiladi me ja rahi hai"