logo-image

PM मोदी को रास आया केन्द्रीय मंत्री किरेन रिजिजू का डांस .. अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया वीडियो

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में किरेन रिजिजू अरुणाचल प्रदेश के एक गांव में ग्रामीणों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं..

Updated on: 01 Oct 2021, 07:00 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा केंद्रीय मंत्री का डांस 
  • अरुणाचल प्रदेश के एक गांव का बताया जा रहा वीडियो
  •  प्रधानमंत्री ने केन्द्रीय मंत्री किरेन रिजिजू को बताया 'डिसेंट डांसर' 

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों केन्द्रीय मंत्री किरेन रिजिजू (kiren rijiju) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में केन्द्रीय मंत्री ग्रामीणों के साथ डांस करते दिख रहे हैं. यह डांस का वीडियो PM मोदी (PM narendra modi) को इस कदर पसंद आया कि उन्होने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है.साथ ही कैप्शन में लिखा है डिसेंट डांसर. मंत्री का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को हजारों की संख्या में री-ट्वीट किया जा चुका है. साथ ही 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. खैर जो भी हो किरेन रिजिजू के डांस की चारो तरफ तारीफ हो रही है. पहले केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी यात्रा के दौरान जब हम विवेकानंद केंद्रीय विद्यालय परियोजनाओं की निगरानी के लिए सुंदर काजलंग गांव गए..

यह भी पढें:बाइक सवार शख्स का स्टंट देख रह जाएंगे हैरान.. लोग बोले इसे जिंदगी से प्यार नहीं

दरअसल हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narendra modi) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में किरेन रिजिजू अरुणाचल प्रदेश के एक गांव में ग्रामीणों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.. अरुणाचल प्रदेश के इस पारंपरिक डांस वीडियो को देखकर पीएम मोदी ने खुद इसे शेयर किया और इसकी सराहना की है. इससे पहले खुद किरेन रिजिजू ने इसे अपने ट्विटर हैंडल शेयर किया था.. साथ ही लिखा था कि ये वीडियो मेरी यात्रा के दौरान का है. जब हम काजलंग गांव गए थे. वहां की परंपरा है कि जब भी कोई मेहमान इन लोगों के गांव आता है तो सजोलंग डांस लोगों का पारंपरिक मनोरंजन होता है..

 

इसी वीडियो को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, 'हमारे कानून मंत्री किरेन रिजिजू भी एक अच्छे डांसर हैं.. अरुणाचल प्रदेश की जीवंत और गौरवशाली संस्कृति को देखकर अच्छा लगा.. इतना ही नहीं इस डांस के बीच बहुत मधुर संगीत भी लोग बजा रहे हैं.. इनमें झांझ और ढोल की आवाज आ रही है.. इन्हीं आवाजों के बीच रिजिजू लोगों के छोटे से समूह के साथ पारंपरिक लोक गीतों पर नृत्य करते दिख रहे हैं..