logo-image

जब पायलट ने कीचड़ में उतारा प्लेन, देख लोग बोले- इसे कहते हैं Heavy Driver

एक बड़ा विमान नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्लेन घास के मैदान में खड़ा है.

Updated on: 22 Sep 2023, 10:59 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है.कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं. जिसे देखने के बाद यकीन नहीं होता. जरा इस वीडियो को देखिए. इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि इतना बड़ा हवाई जहाज यहां कैसे पहुंच गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़ा विमान नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्लेन घास के मैदान में खड़ा है.

इस खबर को भी पढ़ें- एलन मस्क और बिल गेट्स से भी ज्यादा व्यस्त हैं ये कार वाले इंसान, वीडियो देख लगा देंगे आप भी मुहर

आखिर प्लेन यहां पर कैसे आई?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विमान पूरी तरह से कीचड़ में फंस गया है. विमान को बाहर निकालने के लिए कई लोग वहां मौजूद हैं. विमान के टायर पूरी तरह से कीचड़ में फंस गए हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये इमरजेंसी लैंडिंग रही होगी. हालाँकि, इस वीडियो से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है, इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि हवाई जहाज यहां कहां से आ गया? एक अन्य यूजर ने लिखा कि JCB कुछ नहीं करेगा. एक यूजर ने लिखा, अरे भाई सलाम है उस पायलट को जिसने इमरजेंसी लैंडिंग के जरिए विमान को सुरक्षित उतार लिया है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि पायलट को 108 तोपों की सलामी देनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि कन्फर्म पायलट पहले ट्रैक्टर ड्राइवर होगा. एक यूजर ने लिखा कि जो भी कहो, जिस तरह से प्लेन उतारी गई, वो काबिले तारीफ है. पायलट को दिल से सलाम. वीडियो पर कई लोग पायलट की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HARISH DAHIYA KKD (@harishdahiyakkd)