logo-image

सांड से पंगा लेना पड़ा भारी..गुस्से के आगे नहीं टिक पाया कोई...देखें वीडियो

यह रोमांचक वीडियो @Ffs_OMG'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही इसका मजेदार कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बड़े मजे से सांड पर बैठकर करतब दिखा रहा होता है.

Updated on: 08 Sep 2021, 07:24 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • सांड का तांडव देख लोग रह गए हैरान
  •  वीडियो देख यूजर्स बोले ऐसी वीडियो नहीं देखी 

New delhi:

सोशल मीडिया पर इन दिनों अजब-गजब वीडियो की भरमार है. रोजाना कोई न कोई ऐसी तस्वीर या वीडियो वायरल हो ही जाता है. जिसे देखकर मुंह से वाह निकलना लाजमी है. ताजा वीडियो सांड का वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोगों को रिंग में सांड से पंगा लेना भारी पड़ गया. गुस्सा आने पर सांड ने ऐसा तांडव मचाया जिसे देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो देखकर जो कमेंट्स आ रहे वो भी एक दम फनी व मजेदार.. खैर जो भी वीडियो बहुत ही रोमांचक है. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है.

यह भी पढें :आखिर डॅागी को क्यों सैल्यूट कर रहे लोग.. जाने कारनामा

दरअसल, यह रोमांचक वीडियो @Ffs_OMG'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही इसका मजेदार कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बड़े मजे से सांड पर बैठकर करतब दिखा रहा होता है. लेकिन, जैसे ही सांड आगे बढ़ता है वह अपना जलवा दिखाना शुरू करता है. अचानक सांड फॉर्म में आ जाता है और शख्स को पटक देता है. वहीं, जैसे ही दूसरा शख्स बीच में आता है सांड उसे भी सबक सिखाता है. ऐसे ही एक नहीं बल्कि कई लोगों को सांड पटक-पटक कर मारता है. वीडियो जब एक बार देखना शुरु करोगे तो बार-बार देखोगे. वीडियो में सांड का तांडव देख लोग हैरान रह गए.

 

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है कि सांड़ का गुस्सा शांत होना बहुत मुश्किल है. यदि उसे परेशान करोगे तो परेशानी तो होगी ही. दूसरे यूजर ने लिखा है रिंग में भी सांड इतना गुस्सा कर सकता है.. पहली बार देखा है. वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, चार हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया हैं. लोगों ने कई मजेदार रिएक्शन्स भी वीडियो देखने के बाद दिय़े हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है.