logo-image

क्या कोई डेढ़ साल का बच्चा ऐसा भी कर सकता है.. कारमाना देख आप भी रह जाएंगे हैरान

(social media) इस वीडियो को @rupin1992 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो महर एक मिनट से भी कम की है, लेकिन जिसकी भी नजर पड़ती है बस देखता ही रह जाता है. क्योंकि वीडियो में बच्चे ने डायपर पहना है. जिससे साफ जाहिर होता है कि बच्चे की उम्

Updated on: 15 Aug 2021, 12:15 PM

highlights

  • बिना हाथ लगाए चढ़ा 6 फिट के दरवाजे पर 
  • viral vedio को देख आप भी चौंक जाएंगे
  •  सोशल मीडिया पर आकृषण का केन्द्र बना वीडियो

New delhi:

आजकल सोशल मीडिया (social media) पर बडे ही अजब-गजब वीडियो वायरल हो रहे हैं. कुछ वीडियो तो इतने रोचक होते हैं कि आप उन्हे बिना देखे रह ही नहीं सकते. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें महज डेढ साल के बच्चे का करतब देख आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. सोशल साइट्स पर बच्चे का वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि कुछ ही समय में लाखों व्यूज बटोर चुका है. जो भी वीडियो को देखता है दांतों तले उंगली दबा लेता है. लगभग एक मिनट की क्लिप सबके आकृषण का केन्द्र बनी है. क्लिप को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढेंः ऐसा क्या है इस तस्वीर में जो देखता है रोने लगता है.. जानिए


दरअसल, (social media)  इस वीडियो को @rupin1992 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो महर एक मिनट से भी कम की है, लेकिन जिसकी भी नजर पड़ती है बस देखता ही रह जाता है. क्योंकि वीडियो में बच्चे ने डायपर पहना है. जिससे साफ जाहिर होता है कि बच्चे की उम्र कितनी कम होगी. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा भी है.. शैतानी की सारी हदें पार कर दी. बच्चा 6 फिट ऊंची ग्रिल बड़े ही आराम से चढ़ता है और फिर उतरता है. कारनामा ऐसा की गले से तले न उतरे. सोशल मीडिया पर लोग वीडियो देखकर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. 

ये भी पढेंः एक शख्स जो 20 साल से रह रहा है गुफा में, जब कोरोना का चला पता तो किया ये काम


शैतान सिंह के नाम से फेमस
सोशल मीडिया पर बच्चे को शैतान सिंह के नाम से फेमस किया हुआ है. कई लोग बच्चे को अभिमन्यु तो कोई अरे ये क्या ... जैसे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया.. बच्चा इतनी उम्र में चंट है तो बड़ा होकर तो इतिहास रचेगा.. वीडियो क्लिप को कम समय में ही बहुत लाखों  व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 20 हजार से ज्यादा कमेंट भी मिल चुके हैं.