logo-image
लोकसभा चुनाव

पाकिस्तान की ऐश्वर्या राय को देख लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 06 Sep 2023, 04:51 PM

highlights

  • ऐश ऐश हैं
  • ऐश्वर्या राय से करें तो आप क्या कहेंग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. उन्होंने 19 नवंबर 1994 को मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. एक समय था जब पूरा एशिया उनकी खूबसूरती का दीवाना था. अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐश्वर्या राय बच्चन की बात क्यों कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि पाकिस्तान से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये ऐश्वर्या की बहन हैं या हमशक्ल. युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- आत्महत्या करने गए युवक को लोगों ने पकड़कर खूब पीटा, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

वायरल वीलड़की बिल्कुल ऐश्वर्या की कॉपी लग रही है
वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिखती है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान का है और लड़की भी पाकिस्तानी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या की कॉपी लग रही है. वीडियो में आप साफ सुन सकते हैं कि रिपोर्टर पूछता है कि अगर लोग आपकी तुलना ऐश्वर्या राय से करें तो आप क्या कहेंगी. इस पर लड़की कहती है कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by waqar and ashiVLOGs (@waqar_and_ashivlogs)

वीडियो को देख यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐश्वर्या की आवाज शिल्पा की है. एक यूजर ने लिखा कि ऐश ऐश हैं और उनसे कोई तुलना नहीं हो सकती. एक यूजर ने लिखा कि आप खूबसूरत हैं और ये अच्छी बात है कि आपने सही जवाब दिया कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में युवती सुंदर है और उससे सुंदर उसका जवाब है. आपने दिल जीत लिया है.