logo-image

No Trousers Tube Ride Day: मेट्रो में नंग-धड़ंग भीड़ की तस्वीरें वायरल

People travel without pants for No Trousers Tube Ride Day in London: सोचिए, आज जनवरी के पहले हिस्से में लंदन में घूम रहे हों. और आपने लंदन में मेट्रो की सवारी का फैसला कर लिया हो. इत्तेफाक से वो दिन 9 जनवरी का हो और आप को लगे कि यार कहां आ गए...

Updated on: 09 Jan 2023, 09:02 PM

highlights

  • लंदन ट्यूब में बिना पैंट पहने ही सवारी करते दिखे लोग
  • हर साल 9 जनवरी को 'नो ट्राउजर ट्यूब राइड डे' मनाते हैं लोग
  • सिर्फ मस्ती के लिए हर साल चली आ रही है परंपरा

नई दिल्ली:

People travel without pants for No Trousers Tube Ride Day in London: सोचिए, आज जनवरी के पहले हिस्से में लंदन में घूम रहे हों. और आपने लंदन में मेट्रो की सवारी का फैसला कर लिया हो. इत्तेफाक से वो दिन 9 जनवरी का हो और आप को लगे कि यार कहां आ गए.... जी हां, 9 जनवरी के दिन लंदन टूयब में सफर करने का मतलब है कि आपको सिर्फ नंगे-पुंगे लोग ही मस्ती करते मिलेंगे. वो भी बेपरवाही से. अगर आप किसी को याद दिलाएंगे कि मिस्टर... मिस... आप पैंट पहनना भूल गए हैं, तो वो ऐसे रिएक्ट करेगा मानो वाकई वो पैंट/ट्राउजर पहनना ही भूल गए हों. इससे पहले कि आप कुछ और समझें तो हम बता दें कि 9 जनवरी के दिन लंदन वाले सिर्फ मस्ती के लिए ट्यूब की सवारी करते समय पैंट या ट्राउजर बिल्कुल नहीं पहनते. क्योंकि वो इस दिन को 'नो ट्राउजर ट्यूब राइड डे' के तौर पर मनाते हैं. 

लंदन में मेट्रो की सवारी करने वाले लोग 9 जनवरी के दिन जान बूझकर ट्राउजर नहीं पहनते. 

ऐसा सिर्फ मस्ती के लिए पिछले 12-15 साल से लोग करते हैं. ये किसी त्यौहार जैसा कोई मामला नहीं है.

पिछले 12 सालों से लोग ऐसा ही करते आ रहे हैं. वो ट्यूब की सवारी करते हुए इतने बेफिक्र रहते हैं कि मानो वो सच में ट्राउजर पहनना भूल गए हों. दरअसल, लोगों ने इसे अपनी मस्ती से जोड़ लिया है. और ऐसा वो हर साल करते हैं. 

अब 'नो ट्राउजर ट्यूब राइड डे' की तस्वीरें हर साल सोशल मीडिया (Social Media Viral Pictures) पर वायरल होती हैं. इन्हीं वायरल तस्वीरों में से कुछ तस्वीरें हम आपके लिए भी लाए हैं.