logo-image

जान बचाने के लिए डूबती नाव से कूदने लगे लोग, दिल दहला देगा ये वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बड़ी सी नाव समुद्र में समा रही है. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ओवरलोड के कारण ये हादसा हुआ होगा.

Updated on: 24 Apr 2024, 06:44 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हैरानी हो रही है. कुछ वीडियो ऐसे सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद रूह कांप जाती है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बड़ा जहाज डूब रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

समुद्र में डूब जाती है बोट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्र का नजारा दिख रहा है. समुद्र के बीचो-बीच एक बड़ा जहाज नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहाज पर मौजूद सभी यात्री एक तरफ चले गए हैं. जहाज को देखने से ऐसा लगता है कि जैसे यह डूबने वाला है. अगर आप वीडियो को आगे देखेंगे तो यही लगेगा भी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जहाज एक तरफ से पानी में डूब रहा है. जहाज पर सवार लोग अपनी जान बचाने के लिए कूद रहे हैं. ये अपने आप में एक डरावनी स्थिति है. हालांकि बाद में सभी की जान बच गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रेस्क्यू जहाज भी नजर आ रहा है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कल्पना कीजिए कि आप इस स्थिति में हैं और जानते हैं कि आप तैर नहीं सकते, यहां तक ​​कि लाइफ जैकेट के साथ भी कोई व्यक्ति मौत से डर जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि इतनी चीख-पुकार का कारण क्या है? दिन के उजाले में यह गर्म कैरेबियन पानी है और इसका किनारा लगभग एक मील दूर है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि अरे नहीं! आशा है कि हर कोई सुरक्षित बाहर आ जाएगा.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक के बीच शुरू हो गई मीटिंग, बेंगलुरु से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो