logo-image

ऐसा क्या है इस तस्वीर में जो देखता है रोने लगता है.. जानिए

तश्वीर को ट्विटर पर @woodwardsumer नामक यूजर ने पोस्ट किया है. तश्वीर अभी तक लाखों लोगों को रुला चुकी है. जो भी देखता है वाह.. निकल ही जाती है. अभी तक सोशल मीडिया पर तश्वीर को 1 लाख 15 हजार लोग लाइक कर चुके हैं.

Updated on: 15 Aug 2021, 12:02 PM

highlights

  • तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
  • एक लाख लोगों को रुला चुकी है अब तक तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर लोग दे रहे तरह-तरह के कमेंट

New delhi:

कहते हैं तस्वीर अपने आपमें पूरी स्टोरी बयां कर देती है. जी हां बात 100 प्रतिशत सटीक है. आज हम जो आपको तस्वीर दिखाने जा रहे हैं. उसे देखते ही लोग रोने लगते हैं. तश्वीर अभी तक लाखों लोगों को रुला चुकी है. तस्वीर को देखने वाले लोगों की आंखे अपने आप नम होने लग जाती है. सोशल मीडिया पर तस्वीर को खासा रेसपॅांस मिल रहा है. जो भी देखता वो रोने लगता है. अभी तक तस्वीर को 1 लाख 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही 20 हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं.

गले मिलने का अंदाज

कहने को तश्वीर बिल्कुल साधारण है, लेकिन तस्वीर का भाव देखकर किसी को भी रोना आ जाए दो कुत्ते आपस में गले मिल रहे हैं. गले मिलने मे जो इमोशन छिपा वह वास्तव में काबिले तारीफ है.तश्वीर को ट्विटर पर @woodwardsumer नामक यूजर ने पोस्ट किया है. तस्वीर अभी तक लाखों लोगों को रुला चुकी है. जो भी देखता है वाह.. निकल ही जाती है. अभी तक सोशल मीडिया पर तस्वी को 1 लाख 15 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा तस्वीर अजीबो-गरीब कमेंट भी मिल
रहे हैं. कोई कहता है इतनी प्यारी तस्वीर आज तक नहीं देखी तो कोई my god शानदार फोटो है. एक लड़के ने तो यहां तक लिख डाला कि जानवर मानव जाति से भी ज्यादा प्रेम भाव रख सकते हैं. तश्वीर इसका जीता-जागता उदाहरण है. एक यूजर ने लिखा है कि अपने जीवन की सबसे शानदार तश्वीर आज देखी.

दरअसल, हेनरी( henry) अपने कुत्ते को बाहर घूमाने ले गई थी. उसी समय एक और व्यक्ति अपने कुत्ते को घूमा रहा था. देखते ही देखते हेनरी के कुत्ते ने उस कुत्ते को ऐसे गला लगाया. जिसमें कई भाव झलकने लगे कुत्तों का प्रेमभाव देखकर हर किसी की नजरें गढ गई. हेनरी ने उसी वक्त तश्वीर को मोबाइल से कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर तस्वीर को थोडी देर में ही लाखों व्यूज मिल गए. साथ ही कमेंट भी हजारों में हो गए हैं. तस्वी को देखने वाला ऐसा कोई नहीं बचा जिसकी आंखे नम नहीं हुई हों.