logo-image

बच्चे की ब्लॉगिंग देखकर सोशल मीडिया पर लोग हो गए हैरान, तेजी से हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 19 Feb 2024, 11:34 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. यहां आए दिन कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बच्चे की ब्लॉगिंग देखी जा सकती है. बच्चे की ब्लॉगिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- कॉलेज गर्ल ने डांस सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, तेजी से हो रहा वायरल

बच्चे की ब्लॉगिंग को देख हर कोई हैरान

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा ब्लॉगिंग कर रहा है. बच्चा जिस तरह से अपनी ब्लॉगिंग में बात कर रहा है वह काबिले तारीफ है. बच्चा अपने ब्लॉगिंग के जरिए अपने दोस्त के साथ मस्ती करते हुए दिखाता है. वीडियो में वह अपने गांव के बारे में बता रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने गांव की दुकान दिखा रहा है. बच्चा जिस तरह से हर बात बता रहा है उसे देखकर कोई भी कह सकता है कि बच्चा अपनी उम्र से काफी आगे निकल चुका है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है, इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shirazi Village Vlogs (@mshir_azi78)

ये भी पढ़ें- जब सड़क पर किसानों से भिड़ गई लड़की, लोगों ने पूछा- गलती किसकी?

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तानी ब्लॉगर छूटी होने वाली है. भाई, ऐसा ब्लॉग कौन बनाता है, कोई भी देखने के लिए रुक जाए है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि इन बच्चों की ब्लॉगिंग देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. यह वास्तव में इस तरह की चीज़ों की शूटिंग के बारे में बता रहा है. ये बच्चा बहुत आगे जाएगा. वीडियो पर कई यूजर्स ने बच्चे की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि अरे बच्चे कितने प्यारे हैं इनसे कैसे मिला जा सकता है.