logo-image

फ्लाइट में 95 साल के बुजुर्ग को लोगों ने इस बात की दी बधाई, वायरल वीडियो

फ्लाइट में जा रहे एक 95 वर्षीय बुजुर्ग के लिए एक अनाउंसमेंट ने उसकी खुशी को दोगुना कर दिया. इस खुशी को एक वीडियो में कैद कर लिया गया जो वायरल हो रहा है. इस दिन को यात्रियों ने ताली बजाकर उनके लिए खास बना दिया.

Updated on: 20 May 2022, 06:49 PM

highlights

  • जैक मैकार्थी नाम के एक 95 वर्षीय व्यक्ति का दिन खास हो गया
  • मोमबत्तियों जैसा महसूस करवाने के लिए रीडिंग लाइट चालू की 

नई दिल्ली:

फ्लाइट में जा रहे एक 95 वर्षीय बुजुर्ग के लिए एक अनाउंसमेंट ने उसकी खुशी को दोगुना कर दिया. इस खुशी को एक वीडियो में कैद कर लिया गया जो वायरल हो रहा है. इस दिन को यात्रियों ने ताली बजाकर उनके लिए खास बना दिया. यह वह दिन है जब हमारे दोस्त और परिवार हमें ज्यादा देखभाल और प्यार देते हैं और हमें स्पेशल महसूस कराते हैं. ये वायरल वीडियो (Viral Video)  सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. फ्लाइट में यात्रियों ने शख्स का 95वां जन्मदिन मनाया. सभी यात्रियों ने हैप्पी बर्थडे गाकर बुजुर्ग को बधाई दी. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.  जैक मैकार्थी नाम के एक 95 वर्षीय व्यक्ति का बर्थडे उसकी फ्लाइट के दौरान और भी खास हो गया. वीडियो में, साउथवेस्ट एयरलाइंस के एक फ्लाइट अटेंडेंट को जैक मैकार्थी नाम के एक व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए देखा गया. वह अन्य यात्रियों से अपनी खिड़कियां बंद करने और जन्मदिन की मोमबत्तियों जैसा महसूस करवाने के लिए अपनी रीडिंग लाइट चालू करने की प्रार्थना की है. सभी यात्री जैक के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाने में भी शामिल हुए. 

 

इस वीडियो को ट्विटर पेज पर शेयर किया गया था और इंटरनेट पर इसे पसंद किया गया है. वीडियो में कैप्शन भी दिया गया था, जिसमें कहा   गया है कि जैक की बेटी ने साउथवेस्ट एयरलाइंस से जैक को उसके 95वें जन्मदिन पर एक साधारण विश करने को कहा. इस पर फ्लाइट अटेंडेंट ने सभी यात्रियों को अपनी खिड़कियां बंद करने और अपनी रीडिंग लाइट चालू करने का का आग्रह किया. इस तरह से जन्मदिन की मोमबत्तियां जैसा लगा रहा था. उन्होंने सभी यात्रियों से जैक के जन्मदिन पर बधाई देने के लिए भी कहा.

वीडियो वायरल को 64 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को खुश कर दिया. एक यूजर ने कमेंट में कहा कि  वीडियो बहुत ही शानदार बना हुआ है. वहीं दूसरे ने कहा कि जब लोग  इस तरह से एक साथ जुड़ते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है. कई लोगों ने प्यार और दिल की इमोजी के जरिए अपने प्यार और स्नेह दिखाया.