logo-image
लोकसभा चुनाव

सेल्फी नहीं देने पर पीटने लगते हैं लोग...इस शख्स का वायरल होना पड़ा महंगा, देखें वीडियो

एक वायरल युवक काफी परेशान हो चुका है. उसे देखते ही लोग सेल्फी लेने के लिए घेर लेते हैं, यहां तक उसे मारने भी लगते हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 07:21 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हैरानी हो रही है. कुछ वीडियो ऐसे सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद रूह कांप जाती है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, इस युवक का वीडियो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शख्स का वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि अब यह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है. एक बार आपको युवक के उस वायरल वीडियो के बारे में याद दिलाते हैं, जो वो वायरल हुआ था.

आखिर वायरल होना कैसे पड़ा महंगा? 

यह युवक कपड़े की दुकान पर सामान बेच रहा था. वह अपने अंदाज में 160-160 रुपये चिल्ला रहे थे. पता नहीं लोगों ने इस वीडियो में क्या देखा. जो कुछ ही देर में वायरल हो गया. युवक का वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि वह वायरल चेहरा बन गया. अब वायरल होने के बाद हर कोई इसका इस्तेमाल अपनी दुकान या सामान को प्रमोट करने के लिए कर रहा है. वहीं, एक ऐसा नजारा देखने को मिला है कि हर कोई हैरान है कि आखिर वे वायरल युवक के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? 

सेल्फी नहीं देने पर करते हैं परेशान

हमने आपके साथ एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें आप युवक को देख सकते हैं. इस वीडियो में युवक कहीं जा रहा होता है कि उसे देख लोग सेल्फी लेने के टूट पड़ते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लोग उसे परेशान कर रहे हैं. इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हु्ए लिखा कि कभी-कभी ज्यादा फेमस होना दुखदाई बन जाता है. दिल्ली में कपड़ों की शॉप पर #160 रुपए आवाज लगाकर फेमस हुए इस लड़के को अब गली–मुहल्लों में तंग करना शुरू कर दिया गया है. अपनी पहचान छिपाने के लिए अब इसको मास्क पहनकर निकलना पड़ता है. अगर कोई पहचान ले तो वो पकड़ लेता है और आवाज निकलवाता है.