logo-image

पेशनर के शव को डीप फ्रीजर में रखा, अकाउंट से पैसे निकाले, जानें पूरी कहानी

ब्रिटेन में एक सनसनीखेज मामले ने सबको हैरान कर दिया है. यहां पर पेशनर की मौत के बाद उसके शव में डीप फ्रिजर में दो साल तक छिपाकर रखा गया. 71 वर्षीय जॉन राइट का निधन सितंबर में हो गया था.

Updated on: 06 May 2023, 08:19 PM

नई दिल्ली:

ब्रिटेन में एक सनसनीखेज मामले ने सबको हैरान कर दिया है. यहां पर पेशनर की मौत के बाद उसके शव में डीप फ्रिजर में दो साल तक छिपाकर रखा गया. 71 वर्षीय जॉन राइट का निधन सितंबर में हो गया था. मगर उसके शव को दो यानि 22 अगस्त 2020 तक छिपाकर रखा गया. इस मामले में 52 वर्षीय डेमियन जॉसन को दोषी ठहराया गया. डेमियन पर पेशनभोगी के बैंक डिटेल को लेकर उसके पैसे को खर्च करने का आरोप है. हालांकि उसने घोखाधड़ी के आरोपों से साफ इनकार कर दिया. उसने कहा कि वेनराइट के खाते से जो ​भी पैसे निकले, वह सब उसका ही था. 

बताया जा रहा है कि डेमियन और वेनाराइट एक साथ रहा करते थे. ये दोनों बर्किघम में एक फ्लैट में रहा करते थे. इस दौरान डेमियन वेनाइट के एकआउंट से पैसे निकाले गए. इसके साथ पैसे आकाउंट में ट्रांसफर भी किए गए. यह सब 23 मई 2018 से 7 मई 2020 तक हुआ. पूरे मामले को डेमियन ने कोर्ट में कहा कि उसने वेनराइट से पैसे निकालकर कुछ भी गलत नहींं किया है. 

जज के सामने उसने बोला कि यह उसका हक था. दरअसल कोई भी वेनराइट के खाते होती थी. वेनराइट के खाते में डेमियन का भी पैसा होता था. ऐसे में उसने पैसे निकालक कर कोई गलती नहीं की है. पुलिस मामले की छानबीन में भी जुटी हुई है. साक्ष्य जुटाने का प्रयास हो रहा है.