logo-image

फ्लाइट के अंदर युवती के साथ मोर को सफर करता देख यात्री हुए हैरान, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद दिन नहीं बनने वाला है.

Updated on: 24 Jul 2023, 04:17 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया हर रोज कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. उनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप एक ही सवाल करेंगे कि आखिर यह कैसे संभव हो सकता है. अगर हम आपसे कहे कि एक यात्री हवाई जहाज में अपने सीट पर बैठकर मोर के साथ यात्रा कर रही हैं तो क्या विश्वास करेंगे? हमें भी एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सारा भ्रम तोड़ दिया है. आप भी इस वीडियो को देखिए और सोचिए कि आखिर यह कैसे हुआ?

फ्लाइट में मोर के साथ यात्रा
सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फ्लाइट के अंदर का सीन दिखाई दे रहा है. इसमें सबसे हैरानी की बात है कि महिला के साथ एक मोर भी दिखाई दे रहा है. अब सवाल बनता है कि एक सामान्य फ्लाइट में मोर के साथ यात्रा कैसे? आमतौर पर फ्लाइट में कुत्तों के लिए एक अलग से केरिंग एरिया होता है, जहां उन्हें रखा जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Peacock Lovers ❤ (@peacock.land)

 

वीडियो को देख भड़के लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के कॉमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह ठीक नहीं है कि वे सेवा देने वाले जानवर नहीं हैं और यह एयरलाइंस के वास्तविक सेवा जानवरों के साथ व्यवहार करने के तरीके को बर्बाद कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि तो उसे भावनात्मक सहारा मिलता है और बाकी यात्रियों को चिंता की क्या? एक यूजर ने लिखा कि यह हास्यास्पद है. सिस्टम का दुरुपयोग करने वाले लोग ऐसा करते हैं ताकि सेवा जानवरों वाले वैध लोगों को और अधिक जांच से गुजरना पड़े. और इतनी लंबी पूँछ के साथ कोई गलियारे से नीचे कैसे चल पाएगा? (या उस मामले के लिए गलियारे वाली व्हीलचेयर का उपयोग करें!!!). यह एक ख़तरा है