News Nation Logo

रेलवे ट्रैक को पार कर रहे थे यात्री, तेज रफ्तार ट्रेन का वीडियो वायरल  

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 20 Jul 2022, 10:43:38 AM
train

shocking viral video (Photo Credit: social media )

highlights

  • कुछ लोग आनन-फानन में ट्रैक को पार करते हुए दिखाई दिए
  • ट्रेन करीब से निकलती है, देखने वालों की धड़कने रुक जाती हैं
  • इस क्लिप को 13 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया (Social Media)  पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर लोग हैरत में पड़ जाएंगे. इस वीडियो क्लिप (Video Clip) को देखकर कोई भी हैरान हो सकता है. यह वीडियो एक रेलवे ट्रैक (Railway track) का है. यहां पर कुछ यात्री मौके का फायदा उठाते हुए रेलवे ट्रैक को पार करते हुए दिखाई दिए. तभी उनकी निगाह ट्रैक पर तेज रफ्तार से आती ट्रेन पर पड़ती है. इस दौरान कुछ लोग आनन-फानन में ट्रैक को पार करते हुए दिखाई दिए. इस बीच एक महिला कंफ्यूज हो जाती है. वह लाल रंग का बैग उठाकर ट्रैक के दूसरी तरफ पहुंचती है. अचानक बैग को वहीं फेंक कर वापस परिवार के पास आ जाती है. इतने में ट्रेन उसके इतने करीब से निकलती है कि देखने वालों की धड़कने रुक जाती हैं. जब तक तेज रफ्तार ट्रेन वहां से गुजर नहीं जाती है तब तक सहमा परिवार वहीं जमीन पर बैठ जाता है.

यह वीडियो ट्विटर यूजर @GabbbarSingh ने शेयर किया. उन्होंने कैप्शन     में लिखा- रिक्शा के 20 रुपये बचाने वाला इंडिया. यह चौंकाने वाला क्लिप इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. अब तक इस क्लिप को 13 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं लगभग एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. यूजर्स इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

इस तरह की लापरवाही का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहे हैं कि ये लोग असली खतरे के खिलाड़ी हैं. वहीं कुछ ने लिखा कि महिला वापस क्यों लौटी? एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा कि 20 घंटे की यात्रा करने वाले अब 20 मिनट बचा रहे हैं.

 

First Published : 20 Jul 2022, 10:38:53 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.