logo-image

Passengers Fighting On Plane: फ्लाइट में भिड़े दो पैसेंजर, जमकर चले चांटे- घूंसे, देखें वायरल वीडियो

Passengers Fighting On Plane Viral Video

Updated on: 29 Dec 2022, 10:41 AM

नई दिल्ली:

Passengers Fighting On Plane Viral Video: मार पिटाई और झगड़े के वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. आपने भी कभी बीच रोड़ पर तो कभी गली में होती लड़ाईयों को देखा होगा. जहां दो लोग आपस में भिड़ रहे होते हैं और बाकि लोग अपनी- अपनी बालकनी से नजारा देख रहे होते हैं. ऐसे ही मार-पिटाई के कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हैं. इसी कड़ी में एक नया वीडियो सामने आ रहा है. वायरल हो रहा वीडियो फ्लाइट में लड़ रहे दो पैसेंजर्स का है.

इस वीडियो को फ्लाइट में किसी दूसरे पैसेंजर ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो जंगल में आग की तरह फैल गया. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी की मानें तो यह वायरल वीडियो बैंकॉक से भारत के लिए उड़ान भर रहे एक विमान का है. जहां पैसेंजर्स में किसी बात पर गहमागहमी बढ़ गई और मामला मार पिटाई तक आ पहुंचा. 

आप भी देखिए फ्लाइट में लड़ रहे पैसेंजर्स का ये वायरल वीडियो

ये भी देखेंः Viral: oyee ayesha हो रही ट्रोलिंग का शिकार, नया गाना नहीं जमा पाया रंग

फ्लाइट के कर्मी पैसेंजर्स को समझाने की कर रहे कोशिश 

वायरल हो रहे वीडियो में फ्लाइट के कुछ कर्मी भी नजर आ रहे हैं. जो स्थिति को संभालने की कोशिशों में दिख रहे हैं. महिला कर्मी पैसेंजर्स से रिक्वेस्ट करती दिख रही हैं, कि वे किसी तरह बस शांत हो जाएं. वहीं दूसरी ओर पैसेंजर्स के कान में जूं तक नहीं रेंग रही और वे आपस में भिड़ने पर उतर आते हैं. बात हाथपाई तक आ पहुंचती है.

ये भी देखेंः Viral: बीच रास्ते ही ट्रेन चालक को लगी मछली खाने की तलब, कर बैठा ऐसा काम! चकरा रहा दिमाग

देखते ही देखते दो तीन पैसेंजर मिलकर दूसरे पैसेंजर पर ढाबा बोल देते हैं. वहीं पिट रहा शख्स अपना बचाव नहीं कर पाता और मार खाता दिख रहा है. इस बीच क्रू मेंबर्स में दो महिलाएं भी नजर आ रही हैं. वे लगातार स्थिति को संभालने की कोशिशों में दिखती हैं लेकिन चाह कर भी स्थिति पर काबू नहीं पा पाती हैं. 51 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी देखेंः Viral: देखते ही देखते प्रकट हो रहा अदृश्य जीव, चकरा रहा दिमाग