logo-image

प्रयागराज: बारात में बार डांसर का अश्लील डांस देखने के लिए उमड़ी भीड़, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

प्रयागराज जिले के मांडा थाना के कोसडा कला गांव में बार बालाओं का डांस देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान कोरोना की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गई. सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल किसी को नहीं रहा. 

Updated on: 10 May 2021, 11:42 AM

प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना से बचाव के लिए तमाम जरूरी एहतियात बरत रही है. वायर के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू को भी बढ़या गया है. इसके बावजूद तमाम लोग ऐसे भी है जो अपने जीवन को संकट में डालने के साथ ही दूसरों के जीवन से खिलवाड़ करने से बाज नही आ रहे हैं. प्रयागराज जिले के मांडा थाना के कोसडा कला गांव में बार बालाओं का डांस देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान कोरोना की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गई. सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल किसी को नहीं रहा.  बारात में बार डांसर के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन की व्यवस्थाओं पर सवाल उठने लगे हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सरकार ने राज्य में 17 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया है. राज्य के अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि यह आंशिक कोरोना कर्फ्यू की तरह होगा. इस दौरान सभी आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी. पंचायत चुनाव के बाद गांवों में तेजी से फैल रहे संक्रमण और 14 मई को ईद के त्यौहार को देखते हुए योगी आदित्यनाथ कोई भी खतरा मोल न लेते हुए लॉकडाउन को एक हफ्ते के लिए फिर बढ़ा दिया है.

और पढ़ें: नोएडा में कोरोना के मामले में आई गिरावट, एक दिन में 1000 से भी कम मामले

ज्ञात हो कि 29 अप्रैल को योगी सरकार ने प्रदेश में शुक्रवार शाम आठ बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन करने का निर्णय लिया था और फिर तीन मई को दो दिनों के लिए इसे और बढ़ा कर गुरुवार (6 मई) सुबह सात बजे तक कर दिया. इसके बाद 5 मई को इसकी मियाद सोमवार मतलब 10 मई सुबह सात बजे तक कर दी है. जिसके एक दिन पहले ही लॉकडाउन 17 मई सुबह सात बजे तक के लिए बढ़ा दिया गया.