News Nation Logo

Viral: देश में कोरोना से हाहाकार के बीच उम्मीद और हौंसले को बढ़ाता वीडियो

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 Apr 2021, 11:40:22 AM
Viral Video

Viral Video (Photo Credit: फोटो- @viralbhayani Instagram)

highlights

  • गुजरात के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का वीडियो वायरल
  • वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया
  • वीडियो में कोरोना मरीजों का मनोरंजन करते दिखे डॉक्टर

नई दिल्ली:  

देश में कोरोना वायरस (corona virus) की दूसरी लहर बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. हर रोज अब लाखों की संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. स्थिति इतनी बुरी हो चुकी है कि अस्पतालों में बेड्स फुल हो गए हैं. तो वहीं श्मशान घाटों और कब्रिस्तानों में जगह कम पड़ गई है. बड़ी संख्या में हर रोज लोग इस महामारी की वजह से दम तोड़ रहे हैं. पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है, इस बीच एक कोरोना अस्‍पताल (COVID-19 Hospital) का वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस संकट की घड़ी में ये वीडियो कोरोना मरीजों की उम्‍मीद और हौंसले को बढ़ाने वाला है.

ये भी पढ़ें- यूपी में रेमडेसिवर की तस्करी करने वालों पर लगेगी NSA, कानपुर में पकड़े गए थे 3 तस्कर

कोरोना का संक्रमण बढ़ने के साथ अस्‍पतालों में कोरोना मरीजों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. हालात ये हो चुके हैं कि अस्‍पतालों में अब बेड भी खाली नहीं है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच हेल्थ वर्कर्स दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हैं. गुजरात के ऐसे ही हेल्थ वर्कर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें कोरोना मरीजों का दौरा करने गए डॉक्टर मरीजों को प्रोत्साहित करने के लिए नाचते हुए दिखाई देते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कोरोना से लड़ी जा रही लड़ाई में सबसे आगे खड़े हेल्थ वर्कर्स दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हैं. ऐसे ही हेल्थ वर्कर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें कोरोना मरीजो का दौरा करने गए डॉक्टर मरीजों को प्रोत्साहित करने के लिए नाचते हुए दिखाई देते हैं.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में रेमडेसिविर पर राजनीति, फडणवीस ने कहा सप्लायर को किया जा रहा परेशान

ये वीडियो गुजरात के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का है. इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में कई हेल्‍थ वर्कर्स 1990 के मशहूर गाना- 'सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा' पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. मरीजो का हौसल बढ़ाने के लिए डॉक्टर नाचते हैं तो मरीज भी अपना दर्द भूलकर उनका साथ देने लगते हैं. हेल्थकेयर वर्कर्स का डांस के देखने के बाद मरीज खूब तालियां बजाते हैं.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो के साथ लिखा गया,  कॉविड वॉरियर्स अपने मीरजों का मनोरंजन करते हुए और उन्हें विश्वास न खोने के लिए कहते हुए. वीडियो पोस्ट होने के बाद ही कई लाखों लोगों ने इसे देखा और यह वायरल हो गया. लोगो हेल्थ वर्कर्स के डांय और उनकी सकारत्मकता की खूब तारीफ कर रहे हैं.

First Published : 18 Apr 2021, 11:34:31 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.