News Nation Logo

प्लेन में Parle-G खाता शख्स इसलिए हुआ वायरल, ये थी वजह

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 25 Jul 2022, 03:59:06 PM
Parle-G Eating Man Went Viral

Parle-G Eating Man Went Viral (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Parle-G Eating Man Went Viral: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रियल दुनिया से अलग वर्चुअल दुनिया जरूर है लेकिन यहां भी करोड़ों की संख्या में लोगों का हुजूम रहता है. सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होना रियल दुनिया में भी शख्स को पॉपुलर बना सकती है. इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर में हालांकि कुछ खास नहीं है लेकिन फिर भी तस्वीर खास बन कर खूब वायरल हो रही है.

आप भी देखिए वायरल तस्वीर

अरबपति भारतीय बिजनेसमैन राहुल भाटिया की थी तस्वीर

वायरल हो रही इस तस्वीर में एक शख्स पारलेजी बिस्किट के साथ पेपर कप में चाय पीते नजर आ रहा है. वायरल हो रही तस्वीर में शख्स का पारले बिस्किट खाना तो आम बात है इसमें कोई हैरत वाली बात नहीं लेकिन यह इस तस्वीर की अधूरी सच्चाई थी. दरअसल प्लेन में बिस्किट खाता ये शख्स आम नहीं था. बेहद साधारण कपड़ों में नजर आ रहा शख्स आम नहीं खास था. इंडिगो की फ्लाइट में बिस्किट खा रहे शख्स खुद इंडिगो के एमडी और अरबपति भारतीय बिजनेसमैन राहुल भाटिया (Rahul Bhatia, MD of Indigo) थे. 

पारले- जी बिस्किट आम नहीं हर खास की भी पसंद
जाहिर है कि पारले- जी बिस्किट अपनेआप में ही एक फेमस नाम है. बिस्किट जितना पुराना है उतना ही खास है. पारले जी बिस्किट हर किसी को पसंद आता है. सबसे ज्यादा बिक्री पारले जी के 5 रुपये वाले पैक की होती है. बता दें पारले भारत की पहली फूड कंपनी है जिसे लगातार 4 सालों तक  मॉन्डे सिलेक्शन अवॉर्ड्स मिलते रहे हैं. सालों पुराना होने के बाद भी पारले की लोकप्रियता इस बात से ही जाहिर हो जाती है कि इसे अरबपति भी खाना पसंद करते हैं.

HIGHLIGHTS

  • इंडिगो की फ्लाइट में पारले जी खाता दिखा था शख्स
  • साधारण कपड़ो में पारले जी खाता शख्स था अरबपति

First Published : 25 Jul 2022, 03:59:06 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.