logo-image

छत पर Kiss कर रहे थे पार्कर एथलीट्स, ईरान पुलिस ने लड़का-लड़की को भेजा जेल

इस फोटोशूट ने ईरान में तहलका मचा दिया. यह फोटोशूट इतना वायरल हुआ कि चर्चा का विषय बन गया. इन फोटो को ईरान के मशहूर पार्कर एथलीट्स अलीरेजा जपालाघी ने अपने स्टंट पार्टनर के साथ फेसबुक पर शेयर किया था.

Updated on: 27 May 2020, 08:59 AM

तेहरान:

ईरान में दो पार्कर एथलीट्स को छत पर किस करना भारी पड़ गया. इनका छत पर किस करने का फोटोशूट वायरल को गया. इस फोटोशूट ने ईरान में तहलका मचा दिया. यह फोटोशूट इतना वायरल हुआ कि चर्चा का विषय बन गया. इन फोटो को ईरान के मशहूर पार्कर एथलीट्स अलीरेजा जपालाघी ने अपने स्टंट पार्टनर के साथ फेसबुक पर शेयर किया था.



फोटो किसी बहुमंजिला इमारत की छत का है. इसमें लड़का और लड़की एक दूसरे को अलग-अलग पोज में किस करते नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि पार्कुअर ऐथलीट अलीरजा और उनकी पार्टनर छतों पर खतरनाक करतब दिखाने के लिए जाने जाते हैं.

इन फोटो को 12 मई को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद तेहरान पुलिस ने अलीरेजो और इस तस्वीर में दिख रही लड़की को भी गिरफ्तार कर लिया गया.



जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कहा कि अपरंपरागत मूव्स, जो कि कस्टम और शरिया कानून के विपरीत हैं, जिसके लिए गिरफ्तारी की गई है. पार्कर एथलीट्स की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोग इनके समर्थन में उतर आए हैं. लोग इन्हें रिहा रहने की मांग कर रहे हैं.