News Nation Logo

एक बार फिर ट्रोल हो गए पाकिस्तानी PM.शेयर की 32 साल पुरानी तस्वीर

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने Instagram पर अपनी 32 साल पुरानी तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इमरान खान स्कार्दू नदी पर बोट में बैठे हुए है और उन्होंने बैटमैन वाली कैप भी पहन रखी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 30 Aug 2021, 08:50:29 PM
pm imran khan

Pakistani Prime Minister (Photo Credit: social media)

highlights

  • इंस्टाग्राम पर शेयर की 32 साल पुरानी तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल
  • रिएक्शन्स में यूजर्स ने लिखा जोकर 

New delhi:

पाकिस्तान (pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (imran khan) आए दिन किसी न किसी बात को लेकर अपना मजाक बनवा लेते हैं. ताजा मामला सामने आया है कि हाल ही में पाक पीएम ने अपनी 32 साल पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी. जिसे यूजर्स ने हाथों-हाथ ले लिया. तस्वीर को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. कई यूजर्स ने पाक पीएम इमरान खान को जोकर तक लिख दिया. तस्वीर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर की जा चुकी है. जिसे काफी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. खैर कोई बात नहीं पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के लिए यह नहीं बात नहीं है. सोशल मीडिया पर उनकी किसी न किसी बात का मजाक बनता ही रहता है.

ये भी पढ़ें :Sumit Antil बना देश का हीरो.. सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर

दरअसल, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने Instagram पर अपनी 32 साल पुरानी तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इमरान खान स्कार्दू नदी पर बोट में बैठे हुए है और उन्होंने बैटमैन वाली कैप भी पहन रखी है. इमरान खान ने जैसे ही यह तस्वीर Instagram पर पोस्ट की, ट्रोलर्स ने उन्हें हाथों-हाथ लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. इमरान खान ने पोस्ट में खुद इस बात की जानकारी दी यह तस्वीर 32 साल पुरानी है यानी 1989 की है. खैर यूजर को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता तस्वीर किसी सन की है. उन्हे तो अपनी भड़ास निकालनी है. तस्वीर पर जो प्रतिक्रियाएं आ रही वे बहुत ही फनी हैं. साथ ही कुछ रिएक्शन्स असभ्य भी हैं.


एक यूजर ने कमेंट कर उन्हें जोकर बताया तो वहीं दूसरे यूजर ने उनकी बैटमैन की टोपी का मजाक बनाया. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खबर लिखे जाने तक इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को 1.36 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक्स किया था. साथ ही 1600 से ज्यादा लोग कमेंट भी कर चुके हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ट्रोल हुए हो. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर उनकी काफी खिंचाई हो चुकी है. हालाकि ट्रोलर्स को असभ्य भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

First Published : 30 Aug 2021, 08:50:29 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो