logo-image

पाकिस्तानी पत्रकार ने भैंस से पूछा- लाहौर का खाना कैसा है? 

पाकिस्तानी पत्रकार ने एक भैंस का इंटरव्यू क्या लिया, हर ओर चर्चा होने लगी. यह पाकिस्तानी पत्रकार पहले भी इस तरह के काम कर चुके हैं.

Updated on: 06 Dec 2021, 05:52 PM

नई दिल्ली :

पत्रकारिता या जर्नलिज्म की फील्ड चैलेंज की फील्ड है, प्रेजेंटेशन की फील्ड है लेकिन कभी-कभी कुछ पत्रकारों की हरकत लोगों को हंसने पर भी मजबूर कर देती है.  आज हम आपको ऐसी ही घटना बताने जा रहे हैं. घटना है पाकिस्तान के एक पत्रकार की जिसने भैंस का इंटरव्यू लिया. चौंकिए नहीं, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. पत्रकार ने भैंस का इंटरव्यू लिया. पाकिस्तान के एक पत्रकार अमीन हफीज ईद के मौके पर भैंस के पास पहुंचे वो भी कैमरे और माइक के साथ. वहां, भैंस के सामने बकायदा सवाल किए कि 'हां जी, आप बताएं कि आपको लाहौर में आकर कैसा लगा'. फिर भैंस के एक्सप्रेशन को देखकर खुद ही कहते हैं कि 'भैंस जवाब दे रही है कि लाहौर अच्छा लगा'. 

इसके बाद हफीज ने भैंस से अगला सवाल पूछा कि 'आप बताइए, लाहौर का खाना अच्छा है या आपके गांव का खाना अच्छा है'. इसके बाद हफीज खुद ही ये भी कहते हैं कि 'हां कहती है कि लाहौर का खाना अच्छा है'. हफीज का यह भैंस वाला इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. कुछ लोगों ने इसे एक स्वस्थ मजाक समझा था तो कुछ इसे बेवकूफी करार दे रहे थे. आपको बता दें कि हफीज एक बार गधे का इंटरव्यू भी इसी तरह कर चुके हैं. बेशक भैंस का इंटरव्यू लिए हुए काफी समय हो गया लेकिन अब भी इसकी अक्सर चर्चा होती रहती है. पाकिस्तान के कई पत्रकारों ने भी सोशल मीडिया पर भैंस का यह दिलचस्प इंटरव्यू शेयर किया था.