logo-image

Pakistan Viral Video: पाकिस्तान में फ्लाइट के लिए नहीं फ्यूल, यात्रियों का फूटा गुस्सा

Pakistan Viral Video: वायरल वीडियो के अनुसार यात्री फ्लाइट के देर होने पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों और पाकिस्तानी एयरलाइन के कर्मचारी में बातचीत हो रही है.

Updated on: 21 Dec 2023, 11:42 PM

नई दिल्ली:

Pakistan Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो की कोई सीमा नहीं होती. कुछ अपने देश की तो कुछ दूसरे देश की होती है. इसमें कोई हंसाने और रूलाने वाले तो कोई इमोशनल करने वाले होते हैं. इसमें से एक लड़ाई वाली वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार ये वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है. इसमें पाकिस्तानी यात्री फ्लाइट के देर होने से खासा नाराज दिखाई दे रहे हैं और एयरलाइन कर्मचारी पर गुस्सा दिखा रहे हैं.

यात्रियों का फूटा गुस्सा

वायरल वीडियो के अनुसार यात्री फ्लाइट के देर होने पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों और पाकिस्तानी एयरलाइन के कर्मचारी के बीच बातचीत हो रही है. हलांकि ये पाकिस्तान के किस एयरपोर्ट का है ये पता नहीं चल पा रहा है. यहां यात्री पूछ रहा बिना किसी जानकारी के आप फ्लाइट कैंसिल कैसे कर सकते हैं. अगर आपको करना ही था तो इसकी जानकारी एक दिन पहले देनी चाहिए थी. अंतिम समय में मैं कैसे मैनेज करूंगा. वहीं एक यात्री कर्मचारी पर गुस्सा करते हुए बोल रहा है कि मैंने पूरा वेकेशन प्लान किया था. इसके लिए होटल बुकिंग, कार रेंट सहित कई चीजें की थी इसकी वजह से मुझे 6 हजार डॉलर का नुकसान हो जाएगा इसकी भरपाई कौन करेगा. 

पूछ रहे सवाल

इस हंगामें के बीच एयरलाइन का एक कर्मचारी आता है और वो यात्रियों को बताता है कि फ्यूल की कमी की वजह से फ्लाइट उड़ान नहीं भर सकती है. इस पर एक यात्री बोलता है कि बड़े अधिकारियों के लिए फ्यूल होता है लेकिन आम आदमी के नहीं है. ये हंगामा लगातार जारी है. सभी यात्री एयरपोर्ट पर परेशान हो रहे हैं. इस बीच कुछ यात्री पूछ रहे है कि उन्हें हायर अथॉरिटी से बात करनी है, लेकिन कर्मचारी इस बात से इंकार कर दिया. वहीं एक यात्री पूछ रहा है कि उसकी पत्नी गर्भवती है तो आप बता दें कि ये फ्लाइट कब तक शुरू होगी. 

लोगों का रिएक्शन

वायरल वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि पाकिस्तान की हालत काफी खराब हो रही है. एक यूजर ने लिखा की पाकिस्तान में न खाने के लिए खाना और न ही गैस है और अब फ्लाइट के लिए फ्यूल नहीं है. एक यूजर ने लिखा यात्रियों कि परेशानियों का ख्याल किसी को नहीं है.