logo-image

Video: पहले रोटी तो अब आलू काटते हुए वायरल हुई पाकिस्तान की ये लड़की, लोग बोले...

आपको बता दें कि इस पाक लड़की का नाम अमीना रियाज है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि चाकू से यह लड़की बड़ा सा आलू काटती नजर आ रही है. इस दौरान वीडियो में इस लड़की के साथ एक और दूसरी लड़की नजर आ रही है.

Updated on: 01 Dec 2021, 04:33 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों पाकिस्तान की एक लड़की छाई हुई थी, उस समय यह लड़की रोटी बना रही थी. यही लड़की एक बार फिर छा गई है. इस लड़की ने एक बार फिर से लोगों को मोह लिया है और लोग उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. यह लड़की इस बार चाकू से आलू काट रही है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की लड़की का यह वीडियो वायरल हो गया है और बार-बार लोग इस वीडियो को देख रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस पाक लड़की का नाम अमीना रियाज है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि चाकू से यह लड़की बड़ा सा आलू काटती नजर आ रही है. इस दौरान वीडियो में इस लड़की के साथ एक और दूसरी लड़की नजर आ रही है. यह लड़की इस वीडियो में भी हल्की-हल्की मुस्कान रही है. यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग उसे क्यूट बताने लगे और शेयर करने लगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @aamu_5

गौरतलब है कि इस लड़की के कई वीडियोज इससे पहले भी वायरल हो चुके हैं. इस लड़की के वीडियो कई इंस्टग्राम पेज पर शेयर किए गए हैं. वायरल वीडियो में यह लड़की घर के काम करती हुई नजर आ रही है, जिनमें सब्जियां काटना, खाना बनाना और फल काटना आदि शामिल है. इस लड़की के वीडियो सिर्फ पाक में ही नहीं, बल्कि इंडियन लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. 

द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के कराची में यह लड़की रहती हैं. अमीना रियाज की उम्र सिर्फ 15 साल है. खानाबदोश समुदाय से अमीना रियाज ताल्लुक रखती है. यह लड़की तब वायरल हुई थी जब उसके पड़ोस के किसी लड़के ने एक वीडियो को ऑनलाइन शेयर किया था. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.