logo-image

OMG:जब खौलते पानी में समाधी लेकर बैठ गया बच्चा.. देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

ट्विटर पर इस खौफनाक वीडियो को (@iSandeepBisht) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ये 2021 का भारत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा खौलते हुए पानी से भरी कड़ाही में ध्यान लगाकर बैठा हुआ है.

Updated on: 08 Sep 2021, 05:14 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  •  खौफनाक वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश
  • यूजर्स बोले इतनी तकलीफ कोई कैसे उठा सकता है 

New delhi:

कई बार आपने देखा होगा कि हमारी बॅाडी के किसी भी हिस्से पर कोई गर्म पदार्थ गिर जाए तो जान निकल जाती है. कई दिन तक मेडिसन लेने के बावजूद भी संबंधित स्थान पर जलन रहती है. लेकिन इन दोनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो में एक बच्चा खौलते पानी में समाधी लेकर बैठ जाता है. साथ ही बैठकर मेडिटेशन करने लगता है. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर कर दिया गया है. जिसे देखकर लोग हैरान है कि इतना कष्ट कोई कैसे सहन कर सकता है. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. खैर जो भी हो इतना रोमांचक वीडियो शायद ही आपने पहले देखा हो.

यह भी पढें :..ताकि बाढ़ में न बह जाए कार.. बंदे का जुगाड़ देख उड़ जाएंगे होश


ट्विटर पर इस खौफनाक वीडियो को (@iSandeepBisht) नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है-  ये 2021 का भारत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा खौलते हुए पानी से भरी कड़ाही में ध्यान लगाकर बैठा हुआ है. साथ ही उसने दोनों हाथ जोड़ रखे हैं जैसे कोई ध्यान में बैठा हो. कड़ाही में उबलते हुए पानी को साफ देखा जा सकता है. जबकि बाकी का हिस्सा फूलों से ढका हुआ है. घटना स्थल पर दर्जनों लोगों की भीड़ जमा है. साथ ही वहां कुछ लोग मोबाइल से वीडियो भी शूट करते दिखाई पड़ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि कड़ाही चूल्हे पर रखी है और उसकी लकड़ियां धू-धू करके जल रही हैं. बच्चे के पीछे की ओर ऊपर एक पोस्टर भी लगा है, जिसपर लिखा है भक्त प्रहलाद. जिसने भी वीडियो देखा हैरान रह गया.

 

वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक वीडियो को तगरीबन 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. हालांकि, इसका कोई जिक्र नहीं किया है कि वीडियो कब फिल्माया गया और कहां का है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है भाई पक्का योगी होगा ये तो. इतना तप तो कोई योगी ही कर सकता है. एक यूजर ने लिखा है ये एनिमेशन का कमाल है.. पानी खौलता दिख रहा है. लेकिन होगा ठंड़ा ही. हालाकि जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है.