logo-image

गाय की बच गई जान, किसान को देखते ही दुम दबाकर भाग गई शेरनी, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि कैसे किसान शेरनी को भगाता है. ये वीडियो वाकई दिल दहला देने वाला है.

Updated on: 01 Jul 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी हैरान हो जाता है. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए आपकी रूह कांप जाएगी. अगर हम आपसे कहें कि एक आम आदमी ने एक शिकारी को शेरनी को भगा दिया तो क्या आप यकीन करेंगे? यकीन नहीं होता लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- चलती बस में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कंडक्टर और महिला, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

किसान को देखते ही शेरनी भागी
गुजरात के गिर सोमनाथ जिले की यह घटना है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेरनी गाय पर हमला करती दिख रही है. एक किसान गाय की मदद के लिए आया और उसने शेरनी को भगा दिया. वायरल वीडियो में आप एक गाय को शेरनी के चंगुल में देख सकते हैं. शेरनी अपनी दांतों जानवर की गर्दन में गहराई तक गड़ा देती है. गाय की दुर्दशा देखकर एक किसान जानवरों के पास गया जबकि शेरनी ने गाय की गर्दन पकड़ रखी थी और किसी भी तरह से उसे अपनी पकड़ से निकलने नहीं दे रही थी, जैसी ही आदमी शेरनी के पास जाता है और तेजी से हाथ उठाता है उसे देख शेरनी भाग जाती है. इसमें सबसे हैरानी की बात है कि कार से वीडियो बनाया जा रहा है लेकिन किसी ने वीडियो बनाने के बजाए मदद नहीं की.

 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 
वीडियो को गुजरात के जूनागढ़ के केशोद के पार्षद विवेक कोटादिया ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कार में बैठे हो शर्म नहीं आ रही है कम से कम तुम बचा सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि गुजरात के शेर डरपोक होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि किसान भारत के असली शेर होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि गुजरात के लिए लोगों के आम बात है.