logo-image

बुजुर्ग महिला ने सारी बंदिशें दी तोड़, 68 साल की उम्र में कर रही हैं वेट लिफ्टिंग

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 27 Jul 2023, 05:58 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. वीडियो देख यकीन नहीं होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि एक बुजुर्ग महिला वेट लिफ्टिंग कर रही है. यह पढ़कर आप हैरान हो गए होंगे, लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं.

68 साल की उम्र में वेट लिफ्टिंग
ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग महिला नजर आ रही है. बुजुर्ग महिला वेट लिफ्ट करने की कोशिश कर रही हैं. वीडियो में ट्रेनर बुजुर्ग महिला को वेट लिफ्ट करने का तरीका बता रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला आसानी से वेट लिफ्ट कर लेती हैं. वीडियो के मुताबिक बुजुर्ग महिला की उम्र 68 साल है. आप समझ सकते हैं कि इस बुजुर्ग महिला को जिम में देखना कितनी बड़ी बात है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Choudhary Ajay Sangwan (@weightliftermummy)

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत अद्भुत है मैडम. और आप बहुत अच्छे हैं और मुझे आप पर बहुत गर्व है. मुझे पता है कि मैं भी पावर लिफ्टर हूं, इसलिए हमें कितनी मेहनत करनी पड़ती है और आप आगे बढ़ गए और मुझे यह पसंद है. एक यूजर ने लिखा कि इसे जारी रखें आंटी, क्योंकि आप अपने आसपास की हजारों महिलाओं के लिए प्रेरणा बनेंगी, जिन्होंने आपकी उम्र में ही कुछ करने की उम्मीद छोड़ दी थी. वीडियो पर लगभग यूजर्स बुजुर्ग महिला की तारीफ कर रहे हैं.