logo-image

Viral Video: दुल्हन के रूप में सजी दादी को देख कर चौंक गए दादाजी, भर आयी आंखें

Old Lady As Bride Viral Video

Updated on: 14 Nov 2022, 12:26 PM

नई दिल्ली:

Old Lady As Bride Viral Video: युवावस्था में कई लोग प्यार के धोखे में पड़ते हैं और कई बार तो मामूली अट्रैक्शन को ही प्यार समझ बड़े- बड़े फैसले ले लेते हैं. लेकिन प्यार की असली परिभाषा किसी भी बुजुर्ग कपल को देख जान सकते हैं. जहां ना शरीर की कोई सुंदरता होती ना ही कोई दूसरा लालच बस दो साथी दिल से जुड़े होते हैं. यहां तक कि वृ्द्धावस्था में दुख बीमारी लगे तो एक- दूसरे के साथ भी खड़े रहते हैं. यहां दिल से निकली भावनाएं प्योर होती हैं. सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग कपल का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप इन दोनों में असीम प्रेम का अंदाजा खुद- द- खुद लगा लेंगे

आप भी देखिए दुल्हन बनी दादी का सुंदर रूप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devika Sandhu (@devikalalala)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को कुछ समय पहले शेयर किया है. हालांकि हफ्ता भर भी नहीं गुजरा वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. वीडियो में एक परिवार घर की बुजुर्ग महिला को दुल्हन के रूप में सजा देता हैं. यहां घर के मेल बुजुर्ग को इस बारे में कोई जानकारी नहीं होती. जब वे अचानक अपनी बुजुर्ग पत्नी को दुल्हन के रूप में देखते हैं तो एक पल के लिए हैरान रह जाते हैं. वह कुछ पल खुशी में हंसने- मुस्कुराने लगते हैं और तालियां बजाने लगते हैं.

ये भी देखेंः Resume With Chocolate: चॉकेलट के साथ शख्स ने सिग्नल पर बांटा Resume, बोला- नौकरी दे दो!

बुजुर्ग दादी के बगल में बैठ गए दादाजी

वहां दूसरी ओर दादी भी शर्माती दिख रही हैं. वह दादाजी से नजरें नहीं मिला पा रही हैं. थोड़ी ही देर में दादा जी इतने खुश होते हैं कि वह पास आकर दादी का दुप्पटा ठीक करते हैं और दादी की बगल वाली कुर्सी में आकर बैठ जाते हैं. इस वीडियो को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स भी भावुक हो रहे हैं. हर किसी को दादा जी का रिएक्शन खूब भा रहा है.