News Nation Logo

अब पेट्रोल की बढ़ती कीमत नहीं डाल पाएगी आप पर असर, शख्स ने निकाला गजब का जुगाड़

आज-कल हर कोई पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों से परेशान है. ऐसे में एक शख्स ने पेट्रोल बचाने का नया तरीका इजाद किया है. शख्स के देशी जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर यूजर्स शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 30 Oct 2021, 10:50:52 PM
disal

file photo (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शख्स का वीडियो
  • शख्स के देशी जुगाड़ की तारीफ कर रहे लोग
  •  युवक ने पेट्रोल बचाने का तरीका किया इजाद 

 

नई दिल्ली :  

आज-कल हर कोई पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों से परेशान है. ऐसे में एक शख्स ने पेट्रोल बचाने का नया तरीका इजाद किया है. शख्स के देशी जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर यूजर्स शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई लोगों ने शख्स को सैल्यूट तक किया है. सोशल मीडिया पर शख्स के द्वारा बनाए देशी जुगाड़ को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे की सच में जुगाड़ से हर काम हो सकता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की व्यक्ति ने बाइक को साइकिल में बदल दिया है. अब ऐसे में उसे बाइक के लिए पेट्रोल की जरूरत नहीं पड़ेगी. 

यह भी पढें :महिला का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने बताई यह बात

दरअसल, (paramount cycle_store) नाम के पेज पर से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने एक बाइक को साइकिल में बदल दिया है. जिसके बाद आपको पेट्रोल की जरुरत ही नहीं पड़ेगी. इसके बाद देखा जा सकता है की बाइक पर बैठकर साइकिल की तरह चला रहा है. जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर जहां यूजर्स चटकारे ले रहे हैं वहीं शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Paramount Cycle Store (@paramount_cycle_store)

एक यूजर ने लिखा है इसे तो आनंद महिन्द्रा खोजते घूम रहे हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि जब पेट्रोल इतना महंगा हो जाएगा तो बाइक की साइकिल ही बनाई जाएगी. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

First Published : 30 Oct 2021, 10:40:28 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.