logo-image

पंजाब चुनाव में कांग्रेस का नया वीडियो हुआ वायरल, अब चन्नी को दिखाया थॉर

वीडियो में फेस एडिट का प्रयोग हुआ है और थॉर के चेहरे पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का चेहरा लगाया गया है.

Updated on: 26 Jan 2022, 02:16 PM

highlights

  • कांग्रेस और आप सोशल मीडिया के जरिए वीडियो वार का सहारा ले रही हैं
  • थॉर के चेहरे पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का चेहरा लगाया गया है.
  • कांग्रेस नेता सुनील जाखड़, राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू को सहयोगी के तौर पर दिखाया

नई दिल्ली:

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और भाजपा समेत कई अन्य दल जीत के लिए हर स्तर पर जोर लगा रहे हैं. इस बीच कांग्रेस और आप सोशल मीडिया के जरिए वीडियो वार का  सहारा ले रही हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस ने एक नया वीडियो जारी किया है. नए वीडियो में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को दिखाया गया है. उनके साथ नवजोत सिंह सिद्धू समेत कई नेता दिख रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो पंजाब कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इसमें लिखा है कि हम वह सब करेंगे जो अपने पंजाब और यहां के लोगों को बुरी ताकतों के चंगुल से छुड़ाने के लिए करना होगा. वीडियो में फेस एडिट का प्रयोग हुआ है और थॉर के चेहरे पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का चेहरा लगाया गया है. कांग्रेस नेता सुनील जाखड़, राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू को उनके सहयोगी के तौर पर दिखाया गया है.

वीडियो में दिखाया गया है कि थॉर के रूप में जैसे ही चन्नी की एंट्री होती है वैसे ही वह किरदार अपने दुश्मनों से कहता है कि अब नहीं बचोगे तुम लोग, कहां गए केजरीवाल और मोदी. इसके बाद हथियारों के जरिए विपक्षी दलों के नेता पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल, अकाली दल के सुखबीर सिंह बादल और कैप्टन अमरिंदर सिंह को उड़ाते हुए दिखाया गया. 

ये वीडियो जैसी ही वायरल हुआ लोग प्रतिक्रिया देने लगे हैं. पंजाब के इस चुनाव में यह पहला मौका नहीं है जब वीडियो के जरिए विरोधी पार्टी पर हमला किया है. इससे पहले आप ने अपने सीएम कैंडिडेट भगवंत मान की एंट्री शाहरुख खान के रूप में कराई थी. इस वीडियो में बॉलीवुड फिल्म 'हे बेबी' के गाने दिल दा मामला को लेकर फेस एडिट का सहारा लिया गया है. इसमें भगवंत मान के अलावा राहुल गांधी,अरविंद केजरीवाल, नवजोत सिंह सिद्धू और चन्नी को दिखाने की कोशिश की गई.