logo-image

कुत्ते को लिफ्ट में लेजाने पर बवाल! Viral Video देख हो जाएंगे हैरान

नोएडा में एक कुत्ते को लिफ्ट में चढ़ाने को लेकर विवाद हो गया. दो महिलाओं के बीच बहस तेज हो गई. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है...

Updated on: 07 Jul 2023, 03:41 PM

नई दिल्ली:

कुत्ते को लेकर हुआ विवाद! खबर नोएडा की है, जहां एक सोसायटी की लिफ्ट में कुत्ते को लेकर तू-तू-मैं-मैं हो गई. दरअसल एक महिला अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट से जा रही थी, जिसपर एक अन्य महिला ने आपत्ति जताई तो वो भड़क गई. देखते ही देखते बहस काफी तेज हो गई. बता दें कि ये पूरा माजरा उस कुत्ते के मास्क न पहनने को लेकर हुआ. दरअसल आसपास के लोगों को डर था कि कहीं ये कुत्ता अचानक किसी को काट न लें. 

गौरतलब है कि ये वीडियो Noida 137 स्थित Logix society का है, जहां लिफ्ट में दो महिलाएं बहस करते नजर आ रही हैं. दरअसल एक परिवार के कुछ लोग कुत्ते के गले में लटके मास्क को देख, उस महिला को मास्क पहनाने के लिए बोल रहे हैं. मगर बार-बार बोलने के बाद भी महिला मास्क कुत्ते को मास्क पहनाने से इनकार कर रही है. 

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला अपने कुत्ते को साथ में लेकर लिफ्ट में चढ़ी हुई है, जिसका मास्क उसके गले तक लटक रहा है. ये देख पास में मौजूद महिला उसे कुत्ते को मास्क पहनाने के लिए कहती है, मगर वो नहीं मानती. तभी एक अन्य शख्स बोलता है कि लिफ्ट में एक महिला प्रेगनेंट हैं, अगर कुत्ता उसे काट लेगा तो परेशानी हो जाएगी. बावजूद इसके वो महिला कुत्ते को मास्क लगाने के लिए तैयार नहीं होती. इस पूरे मामले का एक वीडियो पास ही में खड़ा शख्स रिकॉर्ड कर लेता है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)

 

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, लोग तमाम तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इन लोगों को झगड़ते देख, कुत्ता चुप खड़ा है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि दोनों ही महिलाएं लड़ने के मूड में थी. वे चाहतीं तो इंतजार कर सकती थी, मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया. सब साथ ही एक ही लिफ्ट में चढ़ गए.