logo-image

स्टार बनने के चक्कर में एसएचओ हुए लाइन हाजिर, 'भाईचारा तगड़ा सिस्टम आर पार' गाने किया था काम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी नजर आ रहा है. जो अब विवाद का कारण बन गया है.

Updated on: 09 Nov 2023, 07:46 PM

नई दिल्ली:

आजकल लगभग लोग सोशल मीडिया पर स्टार बनना चाहते हैं. इसमें युवा तो सबसे आगे हैं ही लेकिन अब पुलिसकर्मी भी पीछे नहीं हैं. पुलिसकर्मी भी सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें यूपी पुलिस का एक कर्मचारी नजर आ रहा है. यह वीडियो एक गाने का क्लिप है, जिसमें यूपी पुलिस के एक कर्मचारी ने अपनी वर्दी में ऐसा किरदार निभाया है, जो अब उनके लिए शर्मिंदगी का कारण बन रहा है. इस गाने का क्लिप सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से शेयर किया जा रहा है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

यह कोई अभिनेता नहीं बल्कि 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ कलाकार गाने में अपना किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. इस गाने में पुलिस की एंट्री होती है. वीडियो देखकर एक पल के लिए ऐसा लगता है कि वह भी कोई कलाकार हैं. जो इस गाने में बतौर एक्टर काम कर रहे हैं लेकिन यहां पूरा मामला उल्टा है. वीडियो में दिख रहा शख्स कोई कलाकार नहीं बल्कि नोएडा सेक्टर 126 का कोतवाल है. इस गाने में उन्होंने अपना किरदार निभाया है. इस गाने के वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी पर कार्रवाई भी की गई है.

लाइन हाजिर हुए अजय चाहर

आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर 126 SHO अजय चाहर का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को पुलिस लाइन भेज दिया गया और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, अजय चाहर ने बिना अनुमति के म्यूजिक एल्बम में काम किया था. वहीं यह भी जानकारी सामने आई है कि वीडियो की लोकेशन भी सेक्टर 126 ही है. 'भाईचारा तगड़ा सिस्टम आर पार' की शूटिंग यहीं हुई थी. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जब आप गाना सुनेंगे तो इसमें जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढ़ें- मुनव्वर ने नाजिया और विशाल को समझाया 'रिवर्स लव जिहाद' का एंगल, देख वीडियो आपके भी हिल जाएंगे दिमाग

इससे पहले भी सामने आए हैं मामले

हालांकि कई बार वीडियो या सोशल मीडिया को लेकर पुलिसकर्मियों को परेशानी का सामना भी करना पड़ा है. यहां तक ​​कि एक आईएसएस अधिकारी भी इसकी चपेट में आ चुका है. आपको बता दें कि अगर कोई पुलिसकर्मी या अधिकारी किसी विशेष वीडियो शूट में भाग लेता है तो सबसे पहले उसे विभागीय अधिकारी को सूचित करना होता और जब तक वरिष्ठ अधिकारी अनुमति नहीं देते हैं, तब तक कोई भी पुलिसकर्मी ऐसे वीडियो में भाग नहीं ले सकता है.