News Nation Logo

इस शख्स ने 6 प्रेमिकाओं को एक साथ किया प्रेग्नेंट, कहा- सभी बच्चों का...

नाइजरिया में एक शख्स को छह गर्भवती महिलाओं के साथ स्पॉट किया गया. वो छह प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर अपने दोस्ती की शादी में पहुंचा हुआ था.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Nov 2020, 04:17:37 PM
Preety Mike

इस शख्स ने 6 प्रेमिकाओं को एक साथ किया प्रेग्नेंट,कहा- सभी बच्चों का.. (Photo Credit: Preety Mike इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली :

नाइजरिया में एक शख्स को छह गर्भवती महिलाओं के साथ स्पॉट किया गया. वो छह प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर अपने दोस्ती की शादी में पहुंचा हुआ था. सभी महिलाओं ने एक जैसा ड्रेस पहन रखा था. वहीं शख्स पिंक रंग के सूट में था. शख्स का नाम प्रीटी माइक (Preety Mike) है. 

प्रीटी माइक प्लेबॉय के रूप में फेमस है. सोशल मीडिया पर छह महिलाओं के साथ इसकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है. प्रीटी माइक का कहना है कि छह महिलाओं के गर्भ में पल रहा बच्चा उसका है. प्रीटी माइक अपने एक्टर दोस्त विलियम्स उचेम्बा की शादी में छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंचा था. इसकी वजह से दूल्हे-दुल्हन से अधिक चर्चा माइक की हुई. 

प्रीटी माइक के दोस्त की शादी की चर्चा कम और इसकी ज्यादा हो रही थी. जिसकी वजह से दूल्हे-दुल्हन का मजा खराब हो गया. प्रीटी माइक ने अपने इंस्टा पर कहा कि वो इन दिनों सबसे बेहतरीन जिंदगी जी रहे हैं. वो छह बच्चों के पिता बनने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pretty Mike Of Lagos (@prettymikeoflagos)

बताया जा रहा है कि प्रेग्नेंट महिलाओं में दो उसकी पूर्व प्रेमिका है. जबकि बाकि के साथ उसके अभी भी रिलेशनशिप है. सारी महिलाएं एक साथ रहती हैं बिना शिकायत. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रीटी माइक 2017 में महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के लिए उसे गिरफ्तार भी किया गया था. प्रीटी माइक अपने दोस्त की शादी में अपनी गर्लफ्रेंड को कुत्ते की चेन बांधकर पहुंचा था. जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार किया गया था. 

First Published : 26 Nov 2020, 04:14:47 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.