logo-image

Video: इस महिला के आगे फेल हैं Sapna Chaudhary, घूंघट ओढ़ किया जबरदस्त डांस

आजकल एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला साड़ी पहने सिर पर लंबा घूंघट रखे जबरदस्त अंदाज में हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) पर डांस करती नजर आ रही है

Updated on: 30 May 2022, 12:47 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के इस दौर में कब क्या और कहां तक वायरल होकर पहुंच जाए कुछ पता नहीं होता है. सोशल मीडिया पर आए दिन लोगों की शादियों से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में आजकल एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला साड़ी पहने सिर पर लंबा घूंघट रखे जबरदस्त अंदाज में हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में महिला मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के गाने 'गजबन पानी ने चाली' (Gajban Pani song) पर ऐसा डांस कर रही है कि लोग सपना चौधरी से उसकी तुलना कर रहे हैं.

यह भी देखें: 'बेबी डॉल' कनिका कपूर 43 की उम्र में कर रही हैं दूसरी शादी, देखें वेडिंग सेरेमनी की Photos

शादी के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट में यहां तक कह रहे हैं कि महिला के आगे सपना चौधरी भी फेल है. वायरल हो रहे वीडियो में महिला सिर पर पल्लू रखे है और उसके डांस स्टेप्स किसी प्रोफेशनल आर्टिस्ट से कम नहीं है. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला का डांस देखने के लिए स्टेज के किनारे खूब भीड़ जमा हुई है. बता दें कि सपना चौधरी भले ही हरियाणवी गानों पर डांस करती हैं मगर उनकी फैन फॉलोइंग देशभर में है.