logo-image

पैदा होते ही नवजात बच्ची को आया 'भयानक' गुस्सा, डॉक्टर भी रह गए दंग, देखें तस्वीरें

ब्राजील के रियो डी जेनेरिया में स्थित एक अस्पताल में 13 फरवरी को एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया. बच्ची जैसे ही मां के गर्भ से बाहर आई वो रोई नहीं.

Updated on: 24 Feb 2020, 03:57 PM

नई दिल्ली:

जब बच्चा पैदा होता है तो सबसे पहले उसके रोने की आवाज सुनकर खुशी होती है. लेकिन वहीं बच्चा जब रोता नहीं है तो माता-पिता और डॉक्टर (Doctor) डर जाते हैं कि कहीं उनका बच्चा किसी चीज से पीड़ित तो नहीं है. सोशल मीडिया पर एक नवजात बच्ची की तस्वीर तेजी से वायरल  (Viral) हो रही है. ये बच्ची जब पैदा हुई तो रोई नहीं, जब डॉक्टर ने रुलाने की कोशिश की तो उसका ऐसा रिएक्शन आया कि लोग हैरान रह गए.

ब्राजील के रियो डी जेनेरिया के एक अस्पताल में 13 फरवरी को एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया. बच्ची जैसे ही मां के गर्भ से बाहर आई वो रोई नहीं. जिसकें बाद डॉक्टर्स ने उसे रुलाने की कोशिश की. लेकिन बच्ची रोने के बजाया गुस्सा हो गई. उस लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया गया. जिसे देखकर आज लोग मुस्कुराए बगैर नहीं रह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:VIRAL VIDEO : कुत्‍ता बना विकेटकीपर, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग, बना बेस्ट फील्डर ऑफ द ईयर

फोटोग्राफर ने कैद की बच्ची की पैदाइश की हर तस्वीर

दरअसल डॉक्टर्स बच्ची को रुला कर यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि वो स्वस्थ हैं ना. उसका फेफड़ा ठीक से काम कर रहा है ना. डेली मेल के मुताबिक बच्ची की मां ने एक फोटोग्राफर को हायर किया था ताकि उसके बच्चे के जन्म के लम्हें को कैमरे में कैद किया जा सके. फोटोग्राफर ने ऐसा ही किया. उसने बच्ची की पैदाइश के हर लम्हें को कैमरे में कैद कर लिया. फोटोग्राफर रॉड्रिगो ने बच्ची और उनके परिवार की तस्वीर फेसबुक पर शेयर किया है.

गर्भनाल कटा तब जाकर बच्ची रोई

रॉड्रिगो ने बताया कि जन्म के वक्त बच्ची रोई नहीं. जिसके बाद डॉक्टर्स ने उसे रुलाने की कोशिश की. लेकिन बच्ची रोने के बजाय आंखें बड़ी करके गुस्सा गई. उसने अपना चेहरा गंभीर बना लिया. हालांकि जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटा तब जाकर बच्ची रोई.

और पढ़ें:दुल्हन के बगल में दूल्हे को खुलेआम पिलाई जा रही है शराब, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बच्ची की मां बताती हैं कि जब भी उसका डायपर बदला जाता है तो उसके माथे पर शिकन पड़ जाती है. उस पर एक मीम भी बन चुकी है.