logo-image

आखिर फैन्स की किस बात से नाराज है गोल्डल बॅाय.. वीडियो जारी कर ये कहा...

इस वीडियो में नीरज चोपड़ा ने अपने दिल की बात रखी है. अपने वीडियो ट्वीट में नीरज चोपड़ा ने लोगों से विनती की है कि उनके कमेंट को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए. साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है की स्पोर्ट्स हम सबको एकजुट होकर स

Updated on: 26 Aug 2021, 06:36 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो
  • नीरज चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से किया है वीडियो शेयर
  •  वीडियो के बाद फैन्स दे रहे तरह-तरह के रिएक्शन्स

 

New delhi:

देश के सुपर स्टार नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) का नाम आज हर किसी की जुबान पर है. खेलों की तैयारी करने वाला यूथ तो उन्हे अपना हीरो समझने लगा है. फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी अपने-अपने ढंग से नीरज चोपड़ा की तारीफ कर चुके हैं. पर इन दिनों ओलंपिक में भारत नाम ऊंचा करने वाले गोल्डन बॅाय फैन्स से खासे नाराज नजर आ रहे हैं. उन्होने वीडियो जारी कर नाराजगी जाहिर भी की है. यह वीडियो नीरज चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से खुद ही शेयर किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियों पर फैन्स के रिएक्शन्स भी ज्ञानवर्धक आ रहे हैं. खैर जो भी नीरज चोपड़ा ने यह वीडियो जारी कर लोगों के दिलों में अपने लिये प्यार और बढ़ा लिया है.

ये भी पढ़ें :कछुए कब से शिकारी हो गए . वीडियो देखकर चकरा जाएगा सिर

इस वीडियो में नीरज चोपड़ा ने अपने दिल की बात रखी है. अपने वीडियो ट्वीट में नीरज चोपड़ा ने लोगों से विनती की है कि उनके कमेंट को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए.  साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है की  स्पोर्ट्स हम सबको एकजुट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है. नीरज चोपड़ा का संदेस ऐसे फैन्स के लिए था जो सोशल मीडिया की आड़ में कुछ भी अनरगल बात लिख देते हैं. फैन्स की ऐसी मानसिकता से देश के सितारे को ऐतराज है. वीडियो के बाद नीरज चोपड़ा फैन फॅालोइंग और बढ़ गई है.

टॅाक्यो ओलंपिक में गोल़्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने फैन्स को साफ शब्दों में कहने की कोशिश की है कि अपने फायदे के लिए गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने माध्यम न बनाएं. इतनी बात किसी भी समझदार के लिए काफी है. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है. ये सोशल मीडिया की जमात है भैया. बिना सोचे-समझे कुछ भी लिख देना उन्हे अच्छा लगता है. वीडियो में ये पता नहीं चल सका है कि नीरज चोपड़ा किस प्रतिक्रिया से इतने नाराज हुए कि उन्हे वीडियो जारी करना पड़ा. खैर जो भी वीडियो जारी करने के बाद उनके चाहने वाले बोल रहे हैं. नीरज ने बहुत ही सही बात कही है.