logo-image

शरारती बंदर ने पिल्ले को कर लिया किडनैप.. लोग बोले मान गए गुरु

इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया के youtube प्लेटफॅार्म पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर एक छोटे डॅगी के साथ पेड़ पर चढ़ा हुआ है. बंदर ज़ोर से डॅागी को पकड़े हुए है. पेड़ के नीचे कई लोग बंदर को छोटे डॅागी से अलग करने की कोशिश

Updated on: 23 Sep 2021, 04:34 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप
  •  बंदर की शरारत देखकर रह जाएंगे हैरान 

New delhi:

बंदर (Monkey) की शरारत के चर्चे तो आपने खूब सुने होंगे.. क्योंकि बंदर की शरारत के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया  (Social Media Viral Video)  पर वायरल होते रहते हैं..लेकिन ये जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. ये एक दम अद्भुत है. क्योंकि बंदर ने कारनामा ही ऐसा किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर ने एक छोटे डॅागी का किडनैप (Monkey Kidnapped dogi) कर लिया.. यही नहीं बंदर उस छोटे डॅागी को तीन दिन तक छाती से लगाकर घूमता रहा. खास बात ये है कि जिस शख्स का डॅागी था वह उसे पता नहीं कहां-कहां खोजता घूम रहा था. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातार बढ़ता जा रहा है..

यह भी पढें :बच्चे की जान बचाने को सुपर मॅाम बन गई मां..देखकर लोग रह गए हैरान

दरअसल, इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया के  youtube प्लेटफॅार्म पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर एक छोटे डॅगी के साथ पेड़ पर चढ़ा हुआ है. बंदर ज़ोर से डॅागी को पकड़े हुए है. पेड़ के नीचे कई लोग बंदर को छोटे डॅागी से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं. मगर बंदर मान नहीं रहा है. एक महिला ने बंदर के लिए केले का इंतज़ाम भी कर दिया है, मगर वो फिर भी पिल्ले को नहीं छोड़ रहा है. बंदर पिल्ले को लेकर दूसरे पेड़ पर चला जाता है. ऐसे में थक हार कर लोग परेशान हो जाते हैं. ये मामला मलेशिया का बताया जा रहा है. जिसे लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं..

 

स्थानीय खबरों के मुताबिक इस पिल्ले का नाम सारू बताया जा रहा है. सिर्फ 2 हफ्ते पहले ही बंदर ने सारू को उसकी मां से अलग कर दिया था. बंदर ने सारू को किडनैप कर उससे दोस्ती करने की कोशिश की. वो पिल्ले को अपनी छाती से चिपकाए हुए था. उसने बंदर को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया. दिलचस्प बात ये है कि पिल्ले का रखवाला उसे तीन दिनों तक खोजता रहा. हालाकि बाद में बंदर से पिल्ले को छुड़ा लिया गया. वीडियो बहुत ही फनी है. जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाएगी..