logo-image

Viral Video: डोनाल्ड ट्रंप की 'बाहुबली' फिल्म में 'एंट्री', ट्विटर पर मिल रहीं मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने आयुष्मान खुराना की हालिया प्रदर्शित फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर ट्वीट किया था. जाहिर है इन दोनों ट्वीट को वायरल होने में देर नहीं लगी है.

Updated on: 23 Feb 2020, 12:18 PM

highlights

  • डोनाल्ड ट्रंप फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) के मीम में नजर आ रहे हैं.
  • इसमें मेलानिया, इवांका समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पत्नी के साथ दिखते हैं.
  • ट्विटर हैंडल @Silmemes1 से 1 मिनट 21 सेकंड का मीम पोस्ट किया गया.

नई दिल्ली:

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अपने भारत दौरे पर रवाना होने से पहले शनिवार (स्थानीय समय के अनुसार) एक ट्वीट (Tweet) को रिट्वीट किया है, जिसमें वह हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे सफल फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) के मीम में नजर आ रहे हैं. इस रिट्वीट में डोनाल्ड ट्रंप ने लिखा भी है, 'भारत में अपने शानदार दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक हूं.' गौरतलब है कि इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने आयुष्मान खुराना की हालिया प्रदर्शित फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर ट्वीट किया था. जाहिर है इन दोनों ट्वीट को वायरल होने में देर नहीं लगी है. इसकी एक बड़ी वजह तो यही है कि ट्रंप के भारत दौरे को लेकर मीडिया में खबरों की भरमार सी है.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका का वीजा चाहिए, तो हैदराबाद के 'वीजा बालाजी' से करें प्रार्थना

1 मिनट 21 सेकंड का ही मीम
ट्विटर हैंडल @Silmemes1 से 1 मिनट 21 सेकंड का एक मीम वीडियो पोस्ट किया गया है. इसमें ऐनिमेटेड किरदारों के साथ भारत और अमेरिका की दोस्ती को दिखाया गया है. इसके साथ ही 'बाहुबली' फिल्म की एक फुटेज को एडिट किया गया है, जिसमें ट्रंप को बाहुबली बतौर दिखाया गया है. उनका चेहरा फिल्म के नायक प्रभास की जगह पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में वह पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ रथ पर बैठे भी देखे जा सकते हैं. यही नहीं, ट्रंप अपनी बेटी इवांका और उनके पति जैरेड को कंधों पर बिठाए भी दिखते हैं. वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पत्नी जशोदाबेन को भी देखा जा सकता है. पूरे मीम वीडियो में 'बाहुबली' का लोकप्रिय गाना भी है.

यह भी पढ़ेंः डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से भी मुलाकात करेंगे

मिल रही मिश्रित प्रतिक्रियाएं
सोशल मीडिया पर ट्रंप द्वारा इस मीम वीडियो को रीट्वीट किए जाने पर मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कुछ यूजर ट्रंप के इस मीम वीडियो को ट्वीट करना अच्छा बता रहे हैं वहीं कुछ इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. गौरतलब है की राष्ट्रपति ट्रंप 24-25 फरवरी को दो दिनों के भारत दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जैरेड भी उनके साथ होंगे. ट्रंप सबसे पहले गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे. जहां पीएम मोदी के साथ ट्रंप एक भव्य रोड शो में हिस्सा लेंगे. इसके बाद अहमदाबाद में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम होगा. ट्रंप इसके साथ ही मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन भी करेंगे.