logo-image

Video: स्ट्रॉ से खाना खाते अजीबो-गरीब जानवर का Video सोशल मीडिया पर Viral

आपने अपने अबतक कई तरह के पंक्षी और जानवर देखे होंगे लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीबो-गरीब चिड़िया के बच्चा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि हम इसका दावा नहीं कर सकते हैं कि वो असल में चिड़िया ही है या और कोई दूसरा जानवर या पंक्

Updated on: 24 Apr 2020, 04:09 PM

नई दिल्ली:

आपने अपने अबतक कई तरह के पंक्षी और जानवर देखे होंगे लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीबो-गरीब चिड़िया के बच्चा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि हम इसका दावा नहीं कर सकते हैं कि वो असल में चिड़िया ही है या और कोई दूसरा जानवर या पंक्षी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतवी तेजी से इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि ये स्ट्ऱॉ से खाना खा रहा है.

वेन एनिमल अटैक ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए पूछा, कोई बता सकता है यह क्या है? इस 18 सेकेंड के वीडियो में इस चिड़िया की तरह दिखने वाले जीव को स्ट्रॉ के जरिए खाना खिलाया जा रहा है. वीडियो को काफी लोग देख और शेयर कर रहें है.

बता दें कि कई लोगों ने इस वीडियो को देखकर कमेंट करते हुए कहा कि यह चिड़िया का बच्चा है. वहीं कई लोगों मे इस वीडियो में दिख रहे जीव की तुलना स्ट्रेनजर थिंग्स के डीमोगार्गन से की है. डीमोगार्गन का अर्थ है यूनानी देवताओं में से एक ऐसा देवता जो काफी भयंकर नारकीय देवता है.