logo-image

मुस्लिम लड़कियों ने बस में बुजुर्ग हिंदू महिला को लिया घेर, फिर दिया बुर्का पहनने की धमकी, देखें वीडियो!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है, जैसे इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Updated on: 27 Oct 2023, 11:03 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि कुछ मुस्लिम महिलाओं ने हिंदू महिलाओं पर बुर्का पहनने का दबाव बनाना शुरू कर दिया है. वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है, जो भी वीडियो देख रहा है वह हैरान है कि मुस्लिम महिलाएं ऐसा कैसे कर सकती हैं? दरअसल, बस में सफर कर रही कुछ मुस्लिम महिलाएं एक हिंदू महिला पर इसलिए भड़क गईं क्योंकि उसने बुर्का नहीं पहना था. जिसके बाद बस में ही अफरा-तफरी मच गई. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मुस्लिम महिलाओं ने हिंदू महिला को घेरा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बस में कई मुस्लिम महिलाएं नजर आ रही हैं. मुस्लिम महिलाएं एक बुजुर्ग हिंदू महिला से कुछ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि मुस्लिम महिलाएं एक हिंदू महिला को चेहरा ढंकने की धमकी दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मुस्लिम महिलाएं बुजुर्ग महिला पर अटैकिंग मोड में हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हिंदू महिला पूरी तरह से डरी हुई नजर आ रही हैं. वह अपने बचाव में कुछ कहना चाह रही हैं, लेकिन मुस्लिम महिलाएं शांत होने का नाम नहीं ले रही हैं. हालांकि, न्यूज नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है. ये वीडियो कब का है, इसकी भी जानकारी सामने नहीं है.

ये भी पढ़ें- BJP की सरकार बनी तो इस जाति के पास रहेगी राज्य की बागडोर, अमित शाह ने की घोषणा

वीडियो देख भड़के लोग

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये घटना केरल की है, जहां मुस्लिम महिलाओं ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मुस्लिम महिलाएं यह कैसे तय कर सकती हैं कि बुर्का कौन पहनेगा और कौन नहीं पहनेगा? एक एक्स यूजर ने लिखा कि हम इस घटना की निंदा करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर ऐसा हुआ है तो मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि केरल में ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि वहां की सरकार ही ऐसी है. विपक्ष को यह नहीं दिखेगा कि देश में क्या चल रहा है. वह इस मामले पर कुछ नहीं बोलेंगे.