logo-image

Elon Musk: भारतीय खाने के दीवाने हैं एलन मस्क, वायरल हो रहा है ये ट्वीट

टेबल पर बटर चिकन और नान के साथ और भी कई डिशेज नजर आ रही हैं

Updated on: 16 May 2023, 05:50 PM

नई दिल्ली:

ट्विटर के मालिक एलन मस्क हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. जब से उन्होंने ट्विटर संभाला है, तभी से वह ट्विटर में कुछ न कुछ बदलाव करते आ रहे हैं. उसमें सबसे बड़ा बदलाव ब्लू टिक को पेड में बदलना था. यानी एलन कुछ ऐसा बड़ा कारनामा कर देते हैं कि वह सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. ऐसे ही एक ट्वीट में उन्होंने अपने दिल की बात भी कही है. उन्होंने जाहिर किया कि बटर चिकेन वाकई शानदार फुड है. मस्क ने तारीफ की है. 

मस्क को पसंद है बटर चिकेन
एक ट्विटर यूजर ने इंडियन फूड का एक फोटो पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि मुझे भारतीय खाना बहुत पसंद है, यह बहुत अच्छा है. इसके बाद यह पोस्ट वायरल हो गया है. वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि टेबल पर बटर चिकन और नान के साथ और भी कई डिशेज नजर आ रही हैं. फोटो को देखकर लग रहा है कि ये किसी इंडियन रेस्टोरेंट की है. अब आपके मन में ये सवाल चल रहा होगा कि एलन ने कब बताया कि उन्हें बटर चिकन पसंद है. एलन ने इस ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा कि यह सच है.

 

मस्क के ट्वीट पर लोगों ने दिया जवाब
मस्क के ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स इस मैदान में उतर गए और सभी बताने लगे कि उन्हें इंडिया का क्या-क्या डिशेज पसंद है. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात है कि अभिनेत्री कंगना रनाउत ने भी लिखा कि आप हमारी चीजों को कितना पसंद करेंगे, आपने कई उदाहरण दे दिया है. कंगना के ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि पश्चिम में सबसे अच्छा भारतीय भोजन लंदन में जिमखाना है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसी हजारों किस्में हैं जिन्हें आपको रोजाना कुछ अलग व्यंजनों को आजमाना चाहिए. कृपया भारत के असली स्वाद के लिए भारत की यात्रा की योजना बनाएं. एक यूजर ने लिखा कि आपने दिल की बात कही है तो आपको एक बार इंडिया आना चाहिए. फिर आपको कई प्रकार के व्यजंन का टेस्ट करवाता हूं.