logo-image

जब एक युवक ने अमेरिका के ट्रेन को बना दिया Mumbai local Train, देख लोगों ने कहा- अरे भाई ये कैसे हुआ?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 06 Nov 2023, 06:51 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो को बार-बार देखने से इंसान बेबस हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. अगर हम कहें कि अमेरिका में चलने वाली मेट्रो कुछ पल के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन बन सकती है तो क्या आप यकीन करेंगे? ये पढ़कर आप हैरान हो गए होंगे.  ऐसे में हर किसी को इस वीडियो को देखकर भ्रम तोड़ने की जरूरत है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या अमेरिका में मुंबई की लोकल ट्रेन चलने लगी? 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ट्रेन में दिखाई दे रहा है. ट्रेन पूरी यात्रियों से भरी है. इस दौरान युवक कुछ ऐसा कहता है कि देख लोग हैरान हो जाते हैं. वीडियो को गौर से सुनिएगा तो पता चलेगा कि युवक मुंबई की लोकल ट्रेनों की नकल रहा है, जो वाकई में हैरान करने वाला है. वीडियो में युवक उन सारे स्टेशन का नाम लेता है, जिन-जिन स्टेशनों से ट्रेन गुजरने वाली होती है. युवक कहता है कि आपका अमेरिका के मुंबई लोकल में स्वागत है. युवक इस अंदाज में कहता है कि लोगों को वीडियो काफी पसंद आता है. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर का MMS वायरल होने पर मचा कोहराम, वीडियो जारी कर मांगी मदद

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस आदमी ने खुद को प्रूव कर दिया है कि इसने मुंबई की लोकल में ट्रैवल किया है. एक यूजर ने लिखा कि नकारात्मक टिप्पणियां न सुनें. मैंने PATH और NYC सबवे में काफी विचित्र गतिविधियाँ देखी हैं. वहां साथी भारतीयों ने आपका भरपूर समर्थन किया. ये देख अच्छा लगा. एक यूजर ने लिखा कि ये भाई ये तो अपना आदमी है भाई हमने पूरे जीवन लोकल को सर्मपित किया है. वीडियो पर कई लोगों ने कई लोगों ने युवक की तारीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या कमाल का आदमी है. इसने तो पूरा ध्यान से मुंबई के लोकल की ट्रेनों की आवाज सुनी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suraj Mehta (@surajmehta05)