News Nation Logo

VIDEO: गेटवे ऑफ इंडिया के पास समुद्र में गिरी महिला, फोटोग्राफर ने बचाई जान

मुंबई (Mumbai) के गेटवे इंडिया (Gateway of India) के पास सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल यहां एक महिला 20 फुट नीचे समुद्र में गिर गई.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Jul 2021, 04:14:29 PM
Mumbai Gateway of India woman who lost fell into the sea

गेटवे ऑफ इंडिया के पास समुद्र में गिरी महिला,फोटोग्राफर ने बचाया (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • गेटवे ऑफ इंडिया पर सुरक्षा दीवार पर बैठी महिला समुद्र में गिरी
  • संतुलन बिगड़ने के चलते वो 20 फीट नीचे समुद्र में जा गिरी
  • फोटोग्राफर ने छलांग कर महिला की बचाई जान

 

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के गेटवे इंडिया (Gateway of India) के पास सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल यहां एक महिला 20 फुट नीचे समुद्र में गिर गई. तभी वहां मौजूद फोटोग्राफर ने तत्‍परता दिखाते हुए समुद्र में छलांग लगा दी जिससे महिला की जान बचगई. हादसा उस समय हुआ जब गेटवे ऑफ इंडिया पर सुरक्षा दीवार पर बैठी महिला ने अपना संतुलन खो दिया. इसके बाद महिला समुद्र में गिर गई. इस वीडियो में एक पुरुष महिला को समुद्र में बचाता नजर आ रहा है. आसपास के पर्यटकों ने उन्हें ऊपर खींचने के लिए एक रस्सी और एक ट्यूब को पानी में फेंक दिया. इसकी मदद से महिला को ऊपर उठाया गया. महिला 20 फीट नीचे समुद्र में गिर गई और उसे बचाने में काफी समय लगा. हालांकि इस घटना में वह बाल-बाल बच गई. समुद्र में पानी का तेज बहाव और लगातार लहरें उठ रहीं थी.

वहां मौजूद पर्यटकों की फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर ने फौरन समुद्र में छलांग लगा दी और इस महिला की जान बचा ली. ये घटना सोमवार की है और फिलहाल घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फोटोग्राफर की हिम्मत और अपनी जान की परवाह किए बिना उन्होंने जो मदद की है, उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक ये सब तब हुआ जब महिला लहरों को देखने के लिए गई थी और संतुलन बिगड़ने के चलते वो 20 फीट नीचे समुद्र में जा गिरी. वहीं, महिला के अचानक गिरने से आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते चीख पुकार मच गई. वहीं मौके पर मौजूद एक टूरिस्ट फोटोग्राफर गुलाबचंदद गौंड ने डूबती महिला को बचाने के लिए समुद्र में छलांग लगा दी.

हादसा उस समय हुआ जब गेटवे ऑफ इंडिया पर सुरक्षा दीवार पर बैठी महिला ने अपना संतुलन खो दिया. इसके बाद महिला समुद्र में गिर गई. वहां मौजूद पर्यटकों की फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर ने फौरन समुद्र में छलांग लगा दी और इस महिला की जान बचा ली. ये घटना सोमवार की है और फिलहाल घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फोटोग्राफर की हिम्मत और अपनी जान की परवाह किए बिना उन्होंने जो मदद की है, उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Jul 2021, 04:10:29 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो