News Nation Logo
Banner

मां ने किया 'ममता का सौदा', स्मार्ट फोन खरीदने के लिए जुड़वा बच्चों के साथ किया ये काम

20 साल की महिला जो जुड़वा बच्चों की मां है उसने क्रेडिट कार्ड्स के बिल चुकाने के लिए अपने दोनों बच्चों को बेच दिया. 65,000 युआन यानी करीब 6.5 लाख रुपये में बेच दिया.

By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Sep 2019, 03:25:07 PM
फोटो:डेली मेल

फोटो:डेली मेल

नई दिल्ली:

कहते है मां अपने बच्चों की खातिर जान भी दांव पर लगा देती है. लेकिन चीन में एक ऐसी महिला की तस्वीर सामने आई है जो क्रेडिट कार्ड्स का बिल चुकाने और स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपने जुड़वा बच्चों के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.डेली मेल और चीन के एक अखबार के मुताबिक 20 साल की महिला जो जुड़वा बच्चों की मां है उसने क्रेडिट कार्ड्स के बिल चुकाने के लिए अपने दोनों बच्चों को बेच दिया. 65,000 युआन यानी करीब 6.5 लाख रुपये में बेच दिया.

इसे भी पढ़ें:सावधान! अगर जोर से हंसा तो इस महिला जैसा हो सकता है हाल, नहीं बंद होगा कभी मुंह

मामला बीते साल सितंबर महीने का है. 20 साल की लड़की बिना शादी के गर्भवती हो गई थी. उसके माता-पिता ने बच्चे की परवरिश से मना कर दिया. महिला ने जुड़वा बच्चे को जन्म दिया. महिला पहले से कर्ज में डूबी हुई थी. ऐसे में उसने बच्चा बेचने का फैसला लिया. उसने बच्चे को दो अलग-अलग परिवार में बेच दिया.

ये खबर महिला के प्रेमी तक पहुंचा जो उन दोनों बच्चों का पिता था उसने महिला से पैसे मांगा. लेकिन महिला ने झूठ बोल दिया और उसने कहा कि पैसे खर्च हो गए. इसके बात महिला का प्रेमी पुलिस को इस बारे में जाकर बता दिया.

और पढ़ें:किको और वॉटसन की दोस्ती की मिसाल कुछ ऐसी, जानकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

जिसके बाद पुलिस ने जांच की और महिला और उसके पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद उन परिवार से संपर्क किया गया जिनके पास बच्चे थे. दोनों परिवार ने मासूम बच्चों को लौटा दिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों की जिम्मेदारी लड़की के माता-पिता को सौंप दी. इसके साथ ही पुलिस महिला पर चाइल्ड ट्रैफिकिंग का केस चला रही है. साथ ही उसके पार्टनर पर भी कार्रवाई हो रही है.

First Published : 12 Sep 2019, 09:01:10 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो