logo-image

FB पर Live करने के लिए मां ने नवजात बच्ची के साथ की बेहूदा हरकत, Video देख कांप जाएंगे आप

अमेरिका के टेनेसी से एक ऐसी मां की तस्वीर आई है जिसके ममता पर सवाल उठाया जा सकता है. इस मां ने अपने महीने भर की बच्ची को बेहद ही सताया.

Updated on: 05 Oct 2019, 03:18 PM

नई दिल्ली:

मां की ममता का अंदाजा आज तक कोई नहीं लगा पाया है. वो अपने बच्चे पर एक आंच नहीं आने देती है. खासकर जो बच्चा नवजात हो. लेकिन अमेरिका के टेनेसी से एक ऐसी मां की तस्वीर आई है जिसके ममता पर सवाल उठाया जा सकता है. इस मां ने अपने महीने भर की बच्ची को बेहद ही सताया. फेसबुक लाइव में अलग करने की कोशिश में उसने बच्ची का शोषण किया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बेदिल महिला को गिरफ्तार कर लिया.

टेनेसी में रहने वाली 24 साल की टाइब्रेश सेक्सटन नाम की महिला ने एक महीने पहले एक बच्ची को जन्म दिया था. हर मां अपनी संतान का पूरा ख्याल रखती हैं जब वो बेहद ही छोटा होता है तो. लेकिन टाइब्रेश ने फेसबुक लाइव के दौरान बच्ची को हवा में उछाला. इतना ही नहीं एक महीने की नवजात बच्ची के चेहरे पर सिगरेट का धुआं छोड़ा.

इसे भी पढ़ें:इस 'रणचंडी' की दहाड़ सुनकर कांप जाएंगे आतंकियों और टुकड़े-टुकड़े गैंग के दिल, देखें CRPF की कांस्‍टेबल का Viral Video

इस वीडियो को जब लोगों ने देखा तो हैरान रह गए और उन्होंने पुलिस को इस बाबत सूचना दी. जिसके बाद पुलिस उसके घर जाकर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस की मानें तो जब महिला को गिरफ्तार करने गया तो पता चला कि वो नशे में थी. घर में शराब की कई बोतलें बिखरी हुई मिलीं. न्यूयॉर्क पोस्ट (NEWYORK POST) के मुताबिक महिला पहले शराब पी और उसके बाद फेसबुक लाइव किया. 43 सेकेंड के विडियो में वो एक हाथ से सिगरेट सुलगाती और दूसरे हाथ से अपनी बच्ची को हवा में उछालती नजर आ रही है.

पुलिस की मानें तो महिला बच्ची को नहीं चाहती थी. बच्ची को उसके नानी के पास छोड़ा गया है.