logo-image

Adipurush देखने पहुंचे भगवान हनुमान!... दर्शकों का दावा, देखें वीडियो

सिनेमाघरों में बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज के साथ ही, एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बंदर सिनेमाघर के अंदर घुसा नजर आ रहा है, जो एकटक सिनेमा के पर्दे को देखे जा रहा है.

Updated on: 16 Jun 2023, 04:13 PM

नई दिल्ली:

'आदिपुरुष' फिल्म को देखने पहुंचे भगवान हनुमान! ये दावा है सोशल मीडिया यूजर्स का. दरअसल सिनेमाघरों में बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज के साथ ही, एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बंदर सिनेमाघर के अंदर घुसा नजर आ रहा है, जो एकटक सिनेमा के पर्दे को देखे जा रहा है. वीडियो देख प्रतित हो रहा है जैसे बंदर 'आदिपुरुष' फिल्म देखने सिनेमाघर में घुसा हो. 

बता दें कि साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' आखिरकार सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स हाउसफुल हैं. सिनेमाघरों के बाहर उत्साहित दर्शकों की भारी भीड़ नजर आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी अलग-अलग वीडियो साझा की जा रही है. हालांकि इस एक वीडियो ने देशभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. वीडियो में साफ देखा जा सका है कि एक बंदर 'आदिपुरुष' फिल्म को देखने के लिए थिएटर में आया है, और पर्दे के सामने बैठ कर फिल्म का लुत्फ उठा रहा है. 

 

 

दरअसल अगर आप वीडियो पर गौर करें, तो देखेंगे कि सिनेमाघर में पर्दे पर 'आदिपुरुष' दिखाई जा रही है. खचाखच भीड़ से भरे हॅाल में एक बंदर सिनेमाघर की दीवार लांघ कर अंदर घुस आया और पर्दे की ओर एकटक देखने लगा. जैसे ही वहां मौजूद दर्शकों ने बदंर को देखा सभी उत्साहित हो उठे और तेज-तेज से 'जय श्री राम' के नारों से सिनेमाघर गूंज उठा. 

खैर फिलहाल, इस वीडियो को दर्शक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि थिएटर में भगवान हनुमान स्वयं फिल्म देखने आएं थे. वहीं कुछ का कहना है कि भगवान हनुमान का इस फिल्म को देखना आशीर्वाद है.  

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले, निर्देशक ओम राउत ने फिल्ममेकर से भगवान हनुमान के लिए एक सीट खाली रखने को कहा था, उनके अनुसार उनकी मां ने उन्हें कहा था कि जब कभी कहीं रामायण का मंचन होता है, तो हनुमान जी खुद इसे देखने आते हैं.