logo-image

भारत की पाकिस्तान से हार के मीम हुए वायरल, क्रिकेट फैंस ने दीं ये नसीहतें 

भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मैच भारतीय प्रशंसकों के लिए निराशाजनक रहा. आईसीसी टी-20 मैंच में भारत को पाकिस्तान से करारी हार का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 25 Oct 2021, 03:52 PM

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मैच भारतीय प्रशंसकों के लिए निराशाजनक रहा. आईसीसी (ICC) टी-20 मैंच में भारत को पाकिस्तान से करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस दौरान कई लोगों ने अगले मैच के लिए आशान्वित होने के साथ खेल को देखने के बाद निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.पाकिस्तान के टॉस जीतने के बाद भारतीय प्रशंसकों को सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल के बीच एक ठोस साझेदारी की उम्मीद थी। लेकिन मैच के शुरू होते ही बिना कोई खाता खोले रोहित वापस पॉवेलियन लौट गए। तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शर्मा को पहली ही गेंद पर आउट कर दिया. इस तरह से पाकिस्तान को शानदार शुरुआत मिली. इसके बाद के एल राहुल का विकेट लिया. वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली पिच पर जमे रहे, मगर गिरते विकेट ने सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. 

मैच के बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने भारत के खेल पर निराशा व्यक्त की. कई लोगों ने पाकिस्तान टीम को खेल के लिए बधाई दी. भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर कई प्रतिक्रियाओं में कुछ ने भारत के हार जाने पर दुख जताने के बजाए, उसके खराब प्रदर्शन पर खूब खरी-खोटी  सुनाई. आइए इन संदेशों पर एक नजर डालें.

 

इस हार ने हर किसी को हैरान कर दिया है. बल्कि हार के तरीके ने भी सबको चौंकाया और टीम इंडिया के प्रदर्शन पर सवाल उठने लगे. इसके साथ ही भारतीय टीम का विश्व कप (वनडे और टी20) में पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड 13-0 होने के बजाए 12-1 हो गया. यह फैंस के लिए बड़ी निराशा माना जा रहा है.