logo-image
लोकसभा चुनाव

तरबूज पर मास्टरशेफ ने बनाई गजब की तस्वीर, देख लोग बोले- 'जय श्री राम'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देख आप भी भावुक हो जाएंगे. युवक ने क्या फोटो बनाई है.

Updated on: 19 Jun 2023, 11:46 PM

नई दिल्ली:

कहा जाता है कि 'एक सच्चे कलाकार को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए किसी प्लेटफॉर्म की जरूरत नहीं होती है. वह जहां भी होगा, वहीं चमकेगा'.  इस शेफ की अद्भुत कला इसकी प्रूफ है. तरबूज पर एक अविश्वसनीय कलाकृति बनाने वाले शेफ का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है. इस वीडियो में शेफ काफी शानदार भगवान की तस्वीर को बनाता है, जो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इस शेफ के लिए कुछ न कुछ जरुर ही कहेंगे.

तस्वीर काफी बनाई शानदार
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आफ देख सकते हैं कि शेफ तरबूज पर सिर्फ एक तेज चाकू से किसी की भी तस्वीर उकेरने का हुनर ​​रखता है. उसकी अद्भुत प्रतिभा ने उन्हें इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं के बीच पॉपुलर कर दिया है, जो उनकी कलाकृति को दर्शाने वाले उनके किसी भी वीडियो को कभी मिस नहीं करते हैं. इस वीडियो में दिख रहे शख्श का नाम अंकित बगियाल है. अंकित हमेशा एक चल रहे कार्यक्रम या मुद्दे को चुनते हैं और उसके चारों ओर कलाकृति बनाते हैं. 

इस खबर को भी पढ़ें- ये मूछें हैं या जंग लड़ने वाली हथियार...इन लोगों को देख हैरान हुए लोग, देखें वीडियो

महाकाव्य रामायण के पात्रों को तराशा है
उदाहरण के लिए, उन्होंने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को उनकी पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी थी. हाल ही में, बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष की रिलीज का हवाला देते हुए, बगियाल महाकाव्य रामायण के पात्रों को तराश रहे हैं, जिसमें प्रभास भगवान राम के रूप में हैं. अब फिल्म विवादों में घिर गया है. हालांकि आप इस वीडियो में देखिए कैसे अकिंत ने अपने हुनर से शानदार भगवान हनुमान और राम की तस्वीर को उकेरी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankit Bagiyal (@ankitbagiyal)

 

वीडियो पर लोगों ने क्या कहा? 
इस खबर को लिखा जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आपने बेहतरीन तरबूज फोटो बनाई है. वीडियो पर लगभग यूजर्स ने  जय श्री राम लिख फोटो की तारीफ की है. वीडियो कई यूजर्स के रिएक्शन हैरान करने वाले हैं. आपको ये वीडियो कैसा लगा जरुर बताएं.