logo-image

VIDEO: शादी में दूल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा हादसा कि सन्न रह गए लोग, वीडियो वायरल

Marriage Viral Video: कभी-कभी शादी या किसी समारोह में ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिससे पूरी खुशी पल भर में गम में बदल जाती है. ऐसी घटनाओं में कभी हर्ष फायरिंग तो कभी प्रेम प्रसंग के कारण उपजी रंजिश तो कभी हार्ट अटैक जैसे मामले गम की वजह बन जाते हैं

Updated on: 23 Apr 2023, 12:58 PM

New Delhi:

Marriage Viral Video: कभी-कभी शादी या किसी समारोह में ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिससे पूरी खुशी पल भर में गम में बदल जाती है. ऐसी घटनाओं में कभी हर्ष फायरिंग तो कभी प्रेम प्रसंग के कारण उपजी रंजिश तो कभी हार्ट अटैक जैसे मामले गम की वजह बन जाते हैं. ऐसी घटनाओं के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते आपने खूब देखें होंगे. कुछ ऐसी घटना का जिक्र आज हम आपके साथ करने जा रहे हैं, जिसका वीडियो देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के साथ एक ऐसा हादसा हो गया है, जिसको देखकर लोगों का सिर चकरा गया. लोगों एकबार को तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाए कि ऐसा वास्तव में हो गया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस घटना के वीडियो पर यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

शादी के रीति-रिवाज देखने के लिए चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी हुई

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गांव में शादी का कार्यक्रम चल रहा है. इस बीच शादी के रीति-रिवाज देखने के लिए चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी हुई है. कुछ पुरुष व महिलाओं घर की छतों व दीवारों पर भी चढ़े हुए हैं. इसके साथ ही कुछ लोग अपने-अपने मोबाइल फोन से शादी का वीडियो भी शूट कर रहे हैं. इस बीच दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्मे निभा रहे होते हैं. पास की दीवार पर एक युवक पत्थर के सहारे टिक कर मोबाइल से वीडियो बना रहा होता है. तभी दीवार पर लगा एक बड़ा पत्थर टूटकर अचानक नीचे खड़े दूल्हे के ऊपर गिर जाता है. पत्थर लगने से दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो जाता है और बेहोश होकर नीचे गिर जाता है. ऐसे में लोगों के बीच चीख-पुकार मच जाती है. 

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो लोगों द्वारा खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. पिछले पांच दिनों में इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @annu22_sa_